तस्वीर के चक्कर में जाती कपल की जान, लेकिन फोटोग्राफर ने दिखाई समझदारी, देखें वीडियो

वायरल वीडियो में एक कपल सेल्फी चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालता नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो मंजर देखने को मिलता है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी रूह कांप उठेगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
खूबसूरत नजारे के बीच तस्वीर खिंचवाता कपल.

पहाड़, झरने और नदियों के खूबसूरत नजारे तो सभी को पसंद आते हैं. झरने से झर-झर कर बहता पानी और आसमान के बादलों को छूते पहाड़ों के बीच छुट्टियां मनाने का भी अपना मजा है, लेकिन कई बार प्रकृति अपना ऐसा विकराल रूप दिखाती है कि मजा, सजा में बदल जाता है. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है, जब तस्वीर खिंचवाने के चक्कर में एक कपल की जान जोखिम में पड़ती दिखती है, लेकिन फोटोग्राफर की सूझबूझ से उनकी जिंदगी बच जाती है.

खतरे को नहीं भाप पाया कपल

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आपको बाली, इंडोनेशिया के एंजेल्स बिलाबॉन्ग का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा होगा, जहां पहाड़ के बीच से नदी और झरने बहते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में पहाड़ी के एक किनारे खड़े होकर एक कपल तस्वीर के लिए पोज देता नजर आता है, लेकिन तभी किसी अनहोनी का संकेत फोटोग्राफर को मिल जाता है, जो कपल भाप नहीं पाता. फोटोग्राफर कपल को वहां से हटने का संकेत देता है, वो लोग जैसे ही वहां से हटते हैं, पानी की जबरदस्त लहर पहाड़ी से आकर टकरा जाती है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

कैमरामैन की हो रही तारीफ

इंस्टाग्राम पर अब तक इस वीडियो को 12 लाख 40 हजार लाइक्स मिले हैं और लोग कमेंट कर फोटोग्राफर के सूझबूझ की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कैमरा मैन पर हमेशा भरोसा रखें. कैमरा मैन हमेशा जीवित रहता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हमेशा कैमरा मैन पर भरोसा रखें, हर डरावनी फिल्म, हर प्राकृतिक आपदा वाली फिल्म, उन्हें कभी चोट नहीं लगती.'

ये भी देखें- "एक पूरी फिल्म को छूने से डर लगता था": गदर 2 पर सनी देओल

Featured Video Of The Day
NSUI Protest Against NTA: NEET और NET को लेकर सड़क से लेकर NTA के दफ्तर तक प्रदर्शन