T20 World Cup 2021: बुर्ज खलीफा पर छाई टीम इंडिया की नई जर्सी, दिखा भारतीय खिलाड़ियों का जलवा - देखें Video

"भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है, और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है."

Advertisement
Read Time: 14 mins

हाल ही में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया की नई जर्सी (Team India's new jersey) लॉन्च की. जिसे भारतीय क्रिकेट टीम 17 अक्टूबर से UAE और ओमान में होने वाले पुरुषों के T20 विश्व कप (T20 World Cup) के दौरान पहनेगी. नई जर्सी को दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, दुबई की बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa in Dubai) पर डिस्प्ले किया गया. बीसीसीआई ने ट्विटर पर खुशी के इस पल शेयर किया और लिखा, "टीम इंडिया विश्व कप जर्सी का अनावरण बुर्ज खलीफा पर डिस्प्ले के साथ बड़ा और बेहतर होता है. यहां ऐतिहासिक क्षण देखें." कुछ ही समय में, क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक लाख से ज्यादा बार देखा गया.

देखें Video:

टीम इंडिया की नई जर्सी पुरानी जर्सी से थोड़ी अलग है और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. नई किट का नाम 'बिलियन चीयर्स जर्सी' है और जर्सी पर पैटर्न फैंस के अरबों चीयर्स से प्रेरित है. बीसीसीआई ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए जर्सी को लॉन्च किया. बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में लिखा, "अरबों आशीर्वाद से उत्साहित टीम इंडिया नई जर्सी पहनने और अपना ए-गेम लाने के लिए तैयार है. टीम इंडिया के लिए चीयर करने के लिए तैयार हो जाइए."

Advertisement

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में समर्थन प्राप्त है, और इस जर्सी के माध्यम से उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने का कोई बेहतर तरीका नहीं है. इसमें कोई शक नहीं है कि इससे टीम को टी20 चैम्पियन बनने की राह में जरूरी समर्थन मिलेगा."

Advertisement

ये वीडियो भी देखें : नदी में तैरते हुए भालू ने किया नाव का पीछा, फिर किया कुछ ऐसा

Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम