क्लास में पढ़ाते-पढ़ाते फिजिक्स टीचर करने लगा डरा देने वाली हरकतें, वीडियो देख लोग बोले- ये 'भूत'...

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टीचर क्लास के दौरान अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दिनों यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Teacher Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ लोग वायरल होने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करते नजर आते हैं, तो कभी कुछ लोग जानबूझकर वायरल होने के लिए ऐसे-ऐसे हथकंडे अपनाते हैं, जिसे देखकर उस पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टीचर क्लास के दौरान अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दिनों यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

भरी क्लास में टीचर करने लगा ऐसी हरकतें

वीडियो में देखा जा सकता है कि, टीचर पढ़ाते-पढ़ाते अचानक डरा देने वाली हरकतें करने लगता है. वह अपनी आवाज़ को बदलते हुए, अजीबोगरीब चेहरे बनाते हुए और यहां तक कि कुछ अजीबोगरीब मूव्स भी करता है, जिन्हें देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि वह छात्रों को पढ़ाने के साथ-साथ उन्हें मनोरंजन भी देना चाहते हैं. हालांकि, कुछ छात्रों के लिए यह अनुभव मजेदार था, वहीं कुछ अन्य इसे अजीब और असहज मान रहे थे. वीडियो में टीचर की हरकतों को देखकर कई लोग हंस रहे हैं, जबकि कुछ छात्र थोड़े घबराये हुए भी हैं. इस वीडियो में टीचर की ऊर्जा और अनोखे अंदाज ने निश्चित रूप से ध्यान खींचा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह टीचर तो क्लास को थिएटर जैसा बना रहा है. बहुत मजा आ रहा है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि यह पढ़ाई है या मनोरंजन." कुछ लोगों ने इसे शिक्षण के तरीके के रूप में सराहा, जबकि अन्य ने इसे बेहद डरावना बताया. इस वीडियो ने यह सवाल खड़ा किया है कि, क्या शिक्षा में ऐसे असामान्य तरीके अपनाने से छात्रों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है या नहीं. हालांकि, यह बात निश्चित है कि टीचर की अजीबोगरीब हरकतें और अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गया है.

Advertisement

टीचर का अजीबोगरीब वीडियो वायरल (teacher bizarre actions in class)

इस वीडियो को एक्स पर @ManojSh28986262 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. एक मिनट चार सेकंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इस तरह की हरकत कौन करता है भाई. दूसरे यूजर ने लिखा, इस तरह की अजीब हरकत से बच्चे पक्का डर गए होंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, पक्का इस पर 'भूत' चढ़ गया होगा.

Advertisement

ये भी देखेंः- सोते-सोते ऐसे लखपति बनीं महिला

Featured Video Of The Day
Sonam Wangchuk Arrest के बाद Ladakh Students का समर्थन, Delhi में शांतिपूर्ण विरोध की चेतावनी!