आंख की पुतली पर बनवाया टैटू, कराए जीभ के 2 टुकड़े, वीडियो शेयर कर पूछा अजीबोगरीब सवाल

ओरिलेन की पहचान एक सामान्य लड़की के तौर पर नहीं, बल्कि टैटू गर्ल के रूप में हो सकती है, जिन्होंने ढेर सारे टैटू बनवाने के साथ ही बहुत सारे ट्रांसफॉर्मेशन करवाए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

क्या आप ये यकीन कर सकते हैं कि, कोई लड़की मगरमच्छ से भी ज्यादा खतरनाक दिखकर लोगों के होश उड़ा सकती है या फिर ऐसा ही दिखना पसंद करेगी. कोई और हो तो बात अलग है, लेकिन ओरिलेन से जुड़े इस सवाल का जवाब हां में ही होगा. ओरिलेन की पहचान एक सामान्य लड़की के तौर पर नहीं, बल्कि टैटू गर्ल के रूप में हो सकती है, जिन्होंने ढेर सारे टैटू बनवाने के साथ ही बहुत सारे करवाए हैं, जिसके बाद उन्हें लोग वैम्पायर डिमोन डॉल के नाम से ही जानने लगे हैं. वीडियो देखने के लिए यहां  क्लिक करें.

दो हिस्सों में बंटी जीभ

ओरिलेन को खुद को खतरनाक दिखाना इतना पसंद है कि, कुछ ही दिन पहले उन्होंने एक बेबी मगरमच्छ के साथ अपनी वीडियो पोस्ट की और सवाल किया कि, दोनों में से कौन ज्यादा खतरनाक है. ओरिलेन ने अपने पूरे शरीर के हर हिस्से पर टैटू तो बनवाए ही हैं. आंखों के लैंस भी बदलवाए हैं. इसके साथ ही अपनी जीभ को भी दो हिस्सों में डिवाइड करवाया है, ताकि वो किसी खतरनाक सरपेंट की तरह लुक दे सकें.

सिलिकॉन का दिल

ज्यादा से ज्यादा खतरनाक लुक हासिल करने के लिए ह्यूटन की रहने वाली ओरिलेन कई परमानेंट ट्रांसफॉर्मेशन भी करवा चुकी हैं, जिसमें उनके दांत भी शामिल हैं. उनकी आंखों की लैंस के अलावा आंखों जैसे नाजुक एरिया में भी उन्होंने टैटू बनवाए हैं. अपने एक इंटरव्यू में ओरिलेन ने ये भी कहा था कि, वो जैसी हैं उन्हें वैसा ही बनना पसंद है और खुद को बदलने का उन्हें कोई मलाल भी नहीं है. कुछ ही दिन पहले ओरिलेन ने एक और बॉडी ट्रांसफर्मेशन करवा कर लोगों को हैरान किया था. ओरिलेन ने अपने हाथ की कलाई में सिलिकॉन का दिल ट्रांसफॉर्म करवाया है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने वीडियो शेयर कर के दी थी. इस नए ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उनकी हथेली के पिछले हिस्से पर दिल जैसा उभार साफ नजर आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट