हेयरस्टाइलिस्ट ने महिला के सिर पर बना दी 9 फिट की चोटी, Guinness World Record में दर्ज कराया नाम

Guinness World Record: हाल ही में एक ऐसा अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. दरअसल, हेयरस्टाइलिस्ट ने एक महिला के सिर पर 9 फिट की चोटी बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Record Of Making Highest Braid: कई ऐसे लोग हैं, जो अपनी खूबियों के बलबूते दुनिया भर में जानें जाते हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी हैरतअंगेज खूबी के चलते वर्ल्ड रिकॉर्ड तक बना लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि एक हेयर स्टाइलिस्ट है, जिन्होंने हाल ही में एक ऐसा अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. दरअसल, हेयरस्टाइलिस्ट ने एक महिला के सिर पर 9 फिट की चोटी बनाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करा लिया है. गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो के साथ इस रिकॉर्ड की जानकारी साझा की.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, एक महिला के सिर पर नौ फिट लंबा हेयर स्टाइल बनाकर गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाने वाली इस फेमस हेयर स्टाइलिस्ट का नाम हैं दानी हिसवानी, जो दुबई की रहने वाली है और 7 साल से हेयर स्टाइलिंग के प्रोफेशन में है. बताया जा रहा है कि, जिस हेयरस्टाइल को हेयर स्टाइलिस्ट ने वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपने नाम किया है, उसे लेकर इंटरनेट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें कि, हेयर स्टाइलिस्ट ने इस नौ फिट लंबी चोटी को बनाने के लिए ढेर सारे इंस्ट्रूमेंट के साथ-साथ, बालों का भी यूज किया है, जिसे उन्होंने क्रिसमस ट्री की तरह ऊंचा बना दिया. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला के सिर पर हेलमेट पहनाकर हेयर स्टाइलिस्ट बालों की चोटी बना रही हैं. इस चोटी में चार चांद लगाने के लिए हेयर एक्सटेंशन के साथ-साथ विग और ढेर सारी बॉल्स लागकर इसे सजाया गया है. सोशल मीडिया प्लटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस पोस्ट को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India