Gadar 2 का क्रेज बरकरार, तारा सिंह की ऐसी दीवानगी की ट्रैक्टर पर बैठकर थिएटर पहुंच गए फैंस

वीडियो में फैंस किसी लग्जरी गाड़ी या स्कूटी, बाइक पर नहीं, बल्कि एक ऐसी चीज पर सवार होकर फिल्म 'गदर 2' देखने थिएटर पहुंचे हैं, जिसकी आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Gadar 2 Fans Sunny Deol Arrive In Tractors To Watch: 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. 22 साल बाद भी तारा सिंह लोगों को खुद से बांधे हुए है. 'गदर 2' लोगों के लिए सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि एक इमोशन बन गया है. यही वजह है कि फैंस में गजब फिल्म को लेकर गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. तारा सिंह और सकीना की आइकॉनिक जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर लोगों का दिल जीत रही है. अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल को लेकर दीवानगी देखते ही बन रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें फैंस किसी लग्जरी गाड़ी या स्कूटी, बाइक या फिर ऑटो रिक्शा पर नहीं, बल्कि एक ऐसी चीज पर सवार होकर थिएटर पहुंचे हैं, जिसकी आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे फैंस ट्रैक्टरों पर सवार होकर थिएटर पहुंचे हैं. इस दौरान लोगों ने सिनेमाघरों में जोर-जोर से हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'राजस्थान में ट्रैक्टरों पर सवार होकर #Gadar 2 देखने पहुंचे हैं लोग.'

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के भीलवाड़ा का बताया जा रहा है, जहां के सिटी सेंटर मॉल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. महज 50 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 24 हजार से ज्यादा लोगों ने यह वीडियो लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये मेरे शहर भीलवाड़ा का और मेरे अपने मॉल का है. जनता कि उत्सुकता कभी नहीं रोकी जा सकती. देश सर्वप्रिय.

Advertisement

ये भी देखें- बॉबी देओल ने फिल्म गदर की स्क्रीनिंग में भाई सनी की जमकर की तारीफ

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report