गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनिधि चौहान ने गाया 'ऐ वतन', फराह खान ने शेयर किया खूबसूरत Video

वीडियो में सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) फिल्म राजी (Raazi) के देशभक्ति गीत ऐ वतन (song Ae Watan) की खूबसूरत परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
गणतंत्र दिवस के मौके पर सुनिधि चौहान ने गाया 'ऐ वतन'

फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि वह अपने 'पड़ोसियों और सोसाइटी के दोस्तों' के साथ गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रही हैं. उनके वीडियो में सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) फिल्म राजी (Raazi) के देशभक्ति गीत ऐ वतन (song Ae Watan) की खूबसूरत परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है और कई लोगों ने यह शेयर करके व्यक्त किया कि उन्हें सिंगर की परफॉर्मेंस कितनी पसंद आई.

“ #republicday मनाने का सुंदर तरीका. पड़ोसियों और सोसाइटी फ्रेंड्स के साथ. फराह खान ने लिखा, इस प्रस्तुति के लिए सुनिधि चौहान को धन्यवाद. उन्होंने अपनी पोस्ट को दिल के इमोटिकॉन के साथ पूरा किया.

वीडियो की शुरुआत में सुनिधि चौहान को भारतीय ध्वज के सामने खड़ा दिखाया गया है. बैकग्राउंड में बिना किसी संगीत वाद्ययंत्र के बजते हुए, सिंगर को अपनी भावपूर्ण आवाज में गाना गाते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

वीडियो 4 घंटे से पहले पोस्ट किया गया था. तब से, क्लिप को लगभग 25 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और लगातार बढ़ते जा रहे हैं. लोग कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “यह बहुत खूबसूरत है.” दूसरे ने लिखा, “उनकी आवाज़ जादुई है,” तीसरे ने लिखा, “सब बहुत मनमोहक और सुंदर,” कई लोगों ने "हैप्पी रिपब्लिक डे" लिखा और कुछ ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके प्रतिक्रिया व्यक्त की.

गुलज़ार और अल्लामा इकबाल के गीतों के साथ, ऐ वतन फिल्म राज़ी से है. शंकर एहसान लॉय के संगीत के साथ सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया यह देशभक्ति गीत लोगों के दिलों में एक खास जगह रखता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर
Topics mentioned in this article