स्टूडेंट्स ने क्लास में टीचर के सिर पर पलटी कूड़े की बाल्टी, वायरल वीडियो देख भड़क गई पब्लिक

इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ स्कूल स्टूडेंट्स की बदतमीजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ उत्पाती बच्चों को क्लास टीचर संग बुरा बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई न कोई वीडियो ऐसा आ ही जाता है, जो लोगों को हिला देता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ स्कूल स्टूडेंट्स की बदतमीजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ उत्पाती बच्चों को क्लास टीचर संग बुरा बर्ताव करते हुए देखा जा सकता है. इसी घटना के वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो कि अब हर जगह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो में  स्‍कूल (School Viral Video) के स्टूडेंट्स एक टीचर के साथ शर्मनाक हरकत करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया. ये वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को कर्नाटक (Karnataka) के देवनागिरी जिले के चेन्‍नागिरी तालुक के नेल्‍लारू सरकारी हाई स्‍कूल का बताया जा रहा है. इसमें 10वीं कक्षा के छात्र पढ़ाई के दौरान अपने शिक्षक के साथ शर्मनाक हरकत कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

वीडियो में दिख रहा है कि टीचर प्रकाश 10वीं कक्षा के बच्‍चों को पढ़ा रहे हैं. इसी दौरान कुछ शरारती बच्‍चे टीचर (Teacher) के पीछे से उनके पास पहुंचते हैं और कूड़ादान उठाकर उनके सिर का ढक देते हैं. उनके सिर पर कूड़ादान रखने के तुरंत बाद ये बच्‍चे भागकर फिर से अपनी सीटों पर जाकर बैठ जाते हैं. हालांकि बच्‍चों की हरकत पर भी टीचर उन्हें डांटते नहीं दिखे और फिर बच्‍चों को पढ़ाने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें: एंबुलेंस ड्राइवर ने महज 270 रुपये में खरीदा था लॉटरी टिकट, चंद घंटों में बैन बैठा करोड़पति

एक जानकारी के मुताबिक कहा ये जा रहा है कि इस घटना के बाद वीडियो वायरल (Viral Video) होने पर स्‍थानीय विधायक ने भी स्‍कूल का दौरा किया है. वहीं छात्र संघ ने भी इस घटना को गंभीरता से लिया है और बच्‍चें को टीचरों का सम्‍मान करने को कहा है. जबकि सोशल मीडिया की जनता इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से से लाल-पीली हो गई.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News