स्कूल प्रोजेक्ट में बच्चे ने बनाई ऐसी चीज, देखते ही छूट गई मास्टर जी की हंसी

वीडियो में एक बच्चे ने अपने प्रोजेक्ट में कागज का घर बनाया है, जिसमें घर की सीढ़ियों पर बच्चे की कलाकारी देखकर मास्टर जी की हंसी छूट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक मशहूर कहावत है, 'बच्चे मन के सच्चे' जिसका अर्थ है, बच्चों के मन में जो आता है वो वही करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ में उनकी मासूमियत दिल जीत लेती है, तो कुछ में उनका शरारती अंदाज हंसने को मजबूर कर देता है. हाल ही में एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चे ने अपने प्रोजेक्ट में कागज का घर बनाया है, जिसमें घर की सीढ़ियों पर बच्चे की कलाकारी देखकर मास्टर जी की हंसी छूट गई.

Advertisement

कागज के घर में बनाई अनोखी सीढ़ी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, प्रोजेक्ट में बच्चे ने कागज का एक सुंदर सा घर बनाया है, लेकिन इस बीच उसके मासूमियत भरे एक्सपेरिमेंट ने लोगों का दिल जीत लिया है, जिसे देखकर खुद मास्टर जी भी बच्चे की कलाबाजी पर फिदा हो गए. दरअसल, बच्चे ने घर की सीढ़ियों की जगह सरकने वाला झूला बना दिया. वीडियो में आगे बच्चे की इस करामात को देखकर मास्टर जी बच्चे से सीढ़ी की डिजाइन के बारे में पूछते हैं, जिस पर बच्चा कहता है कि, 'हां मास्टर जी, सरकउआ सीढ़ी बनाई है.' बच्चे के जवाब को सुनकर मास्टर जी मुस्कुराने लगते हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को jafri_sir_2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 94 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर वीडियो पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, तप रहे राज्य | Rajasthan | Madhya Pradesh | North West India

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers