छात्र ने बनाया टीचर का स्केच, देखकर धोखा का गए टीचर, आगे जो हुआ, Video दिल जीत लेगा

क्लिप में अपने छात्र से उपहार मिलने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया को दिखाया गया है जिसे उसने एक तस्वीर समझा था लेकिन वह एक स्केच निकला.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छात्र ने बनाया टीचर का स्केच

एक शिक्षक और उसके छात्र के बीच एक भावुक पल का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. क्लिप में अपने छात्र से उपहार मिलने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया को दिखाया गया है जिसे उसने एक तस्वीर समझा था लेकिन वह एक स्केच निकला.

इंस्टाग्राम यूजर चंद्रकांत कुमार ने यह वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके शिक्षक की प्रतिक्रिया दिखाई दे रही है. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "मेरे प्रोफेसर (सेंट जेवियर्स कॉलेज रांची) की प्रतिक्रिया."

वीडियो में टीचर को एक स्केचबुक दी गई है. जैसे ही वह उस पर नज़र डालते हैं, वह हैरानी से पूछते हैं, “क्या ये प्रिंट है?” इस पर एक छात्र जवाब देता है कि यह एक स्केच है. हैरान शिक्षक फिर पूछता है कि रेखाचित्र किसने बनाया. वह जोर से चिल्लाता है "सुपर रे" और कलाकार के प्रति अपनी तारीफ ज़ाहिर करते हैं.

देखें Video:

वीडियो के अंत में, वह प्रशंसा और प्रोत्साहन के कुछ शब्द साझा करते हुए कहते हैं, “तुमको निश्चित रूप से एक कलाकार बनना चाहिए. इसका कोई तुलना नहीं है.” कुछ दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से यह वीडियो वायरल हो गया है. अब तक, इस क्लिप को 4.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस शेयर पर लोगों के ढेरों कमेंट्स जमा हो गए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "जब उन्होंने कहा 'इसकी कोई तुलना नहीं', तो उनका वास्तव में यही मतलब था." दूसरे ने कहा, “हर कलाकार इस तरह की प्रतिक्रिया का हकदार है,” तीसरे ने लिखा, “प्रतिक्रिया ही सब कुछ है,” चौथे ने लिखा, “इसे जारी रखो भाई.” कई लोगों ने दिल के इमोटिकॉन्स का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

Advertisement

एक छात्र द्वारा अपने स्केच से टीचर को हैरान करने वाले इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? क्या वीडियो ने आपको भी हैरान कर दिया?

Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर
Topics mentioned in this article