Tandoori Chicken Ice Cream: मार्केट में आई तंदूरी चिकन आइसक्रीम, देखते ही बिगड़ गया यूजर्स के मुंह का स्वाद!

Tandoori Chicken Ice Cream: सोशल मीडिया पर कई बार लोग अजब-गजब स्ट्रीट फूड का वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे देख कर कई बार हैरानी भी होती है. हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसे फूड का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर सिर्फ आपको हैरानी ही नहीं होगी, बल्कि शॉक भी लगेगा.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
क्या आप भी चखना चाहते हैं Tandoori Chicken Ice Cream का स्वाद?

Street Vendor Prepares Tandoori Chicken Ice Cream: हमारे देश में लोग खाने-पीने के शौकीन हैं और बहुत से लोग हर दिन नई चीजें ट्राई करने का शौक रखते हैं. इसी शौक की वजह से सोशल मीडिया पर कई बार लोग अजब-गजब स्ट्रीट फूड का वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे देख कर कई बार हैरानी भी होती है. हाल में सोशल मीडिया पर एक ऐसे फूड का वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर सिर्फ आपको हैरानी ही नहीं होगी, बल्कि शॉक भी लगेगा.

यहां देखें वीडियो

चिकन से बनी आइसक्रीम

ट्विटर पर मोहम्मद फ्यूचरवाला नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो में एक फूड विक्रेता चिकन आइसक्रीम बनाता नजर आ रहा है. देखने में ये काफी अजीब सा नजर आ रहा है. ये फूड विक्रेता पहले तवे पर चिकन को टुकड़ों में काटकर उन्हें मैश करता है और फिर उस पर दूध डालता है और मिक्स कर लेता है. इसके बाद आगे वह चॉकलेट चिप्स और चॉकलेट सिरप डालकर सभी को एक साथ मिक्स करता हुआ नजर आता है. तवे पर इस मिक्सचर को फैलाकर वह इसे आइसक्रीम सर्विंग कप में डालकर सर्व करता है.

सोशल मीडिया पर लोग बोले- बंद करो ये सब

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग इसे बेहद अजीबोगरीब बता रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'अल्लाह तुम्हें माफ नहीं करेगा.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'हाथ जोड़ रहा हूं बंद करो ये सब.' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसलिए लोग आजकल एलर्जी के शिकार हो रहे हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओह, मुझे ये सब क्यों देखना पड़ रहा है.' 

Ranveer Singh का Saturday Night कुछ इस तरह का रहा

Featured Video Of The Day
Samarth: शिक्षा एक विशेषाधिकार नहीं है, यह एक अधिकार है: सीज़न 1 के भव्य समापन पर Panelist