स्ट्रीट वेंडर ने भरे डिब्बे से पराठे पर उड़ेल दिया तेल, लोग बोले- साक्षात 'यमराज' आए हैं पराठा बनाने

वैसे जब मक्खन या घी से लबरेज कोई डिश बनती है, तो मुंह में पानी आ ही जाता है, लेकिन पराठे बनाने वाले का ये वायरल वीडियो देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी तो नहीं आएगा, बल्कि पराठा खाने से ही तौबा करने का मन हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

पराठे खाने के शौकीन हैं तो ये जाहिर है कि आपको उसमें तेल, बटर या घी लगवाना भी पसंद होगा. अब सोचिए कि कोई आपको गर्मागर्म पराठा बनाकर देने को तैयार हो, लेकिन उस पर तेल या घी लगाने की जगह तेल का पीपा ही उड़ेल दे तो क्या आप ऐसा पराठा खा पाएंगे. वैसे जब मक्खन या घी से लबरेज कोई डिश बनती है, तो मुंह में पानी आ ही जाता है, लेकिन पराठे बनाने वाले का ये वायरल वीडियो देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी तो नहीं आएगा, बल्कि पराठा खाने से ही तौबा करने का मन हो जाएगा.

तेल में डूबा पराठा

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे स्ट्रीट वेंडर के इस वीडियो में तवे पर डाला बढ़िया पराठा नजर आ रहा है, लेकिन अगले ही पल जो नजारा दिखता है, उसे देखने के बाद किसी को भी ये पराठा खाने का मन नहीं करेगा. इस पराठे को बनाने वाले ने उस पर तेल लगाने की जगह, तेल से भरा पीपा उठाया और सीधे उसी से तेल उड़ेल दिया. इस तेल में पराठा सेकने की जगह तलता हुआ नजर आया. इसके बाद जो हुआ वो इससे भी ज्यादा बदतर था. ज्यादा तेल को पराठे से हटाने के लिए वेंडर ने तवा उठा कर डिब्बे में तेल उड़ेल दिया. इस प्रक्रिया में बहुत सारा तेल नीचे भी गिरा.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

इस तरह पराठे बनते देख यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'लगता है इसका बेटा कार्डियोलॉजिस्ट है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'भईया तेल देना उसमें थोड़ा पराठा भी डाल देना.' एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा लग रहा है जैसे साक्षात 'यमराज' पराठा बना रहे हैं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'भैया एक पराठे के साथ तेल मुफ्त दे रहे हैं.' जीएस फूड ट्रेवल के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, 'पहला कोर 'जन्नत' का अहसास करवाएगा और दूसरा वहां पहुंचा ही देगा.'
 

Advertisement

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा