2 साल की बच्ची को साथ लेकर खाना डिलीवर करता था जोमैटो का एजेंट, देख स्टार बक्स ने जो किया वो दिल को छू लेगा

जोमैटो का ये एंप्लॉई एक सिंगल पेरेंट है, जो अपनी दो साल की बच्ची को साथ लेकर काम पर निकलता है. उस बच्ची की मासूमियत देख स्टारबक्स के एंप्लॉइज का दिल पिघल गया, फिर उन्होंने जो किया वो जेस्चर दिल जीतने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

घर चलाने के लिए कई लोग कई तरह की चुनौतियों का सामना करते हैं. पेट पालने की मजबूरी ऐसी है कि छोटे-छोटे बच्चों को भी कई बार रोज के संघर्ष से गुजरना पड़ता है. जोमैटो का एक एजेंट तकरीबन हर रोज ऐसे ही संघर्ष के साथ काम करता है, जिसे नई दिल्ली के एक स्टारबक्स पर प्यारा सा सरप्राइज भी मिला. जोमैटो का ये एंप्लॉई एक सिंगल पेरेंट है, जो अपनी दो साल की बच्ची को साथ लेकर काम पर निकलता है. उस बच्ची की मासूमियत देख स्टारबक्स के एंप्लॉइज का दिल पिघल गया, फिर उन्होंने जो किया वो जेस्चर दिल जीतने वाला है.

काम की मजबूरी

लिंक्डइन पर स्टार बक्स के स्टोर मैनेजर देवेंद्र मेहरा ने ये स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक जोमैटो डिलिवरी बॉय उनके स्टोर पर आया. ये जोमैटो बॉय एक ऑर्डर लेने के लिए आया था. उसके साथ उसकी दो साल की बच्ची भी थी. अपने घर की रोज की जरूरत पूरी करने के लिए ये जोमैटो डिलीवरी बॉय इसी तरह अपनी बच्ची को लेकर काम करता है. देवेंद्र मेहरा की पोस्ट के मुताबिक, ये डिलिवरी बॉय सिंगल पेरेंट है, इसलिए बच्ची को कहीं छोड़ भी नहीं सकता. इस जोमैटो डिलीवरी बॉय का काम प्रति ये डेडिकेशन देखकर स्टार बक्स के दूसरे एंप्लॉइज भी काफी इंस्पायर हुए.

दिल जीतने वाला सरप्राइज

बच्ची को उसके साथ देखकर स्टारबक्स ने उसे Babyccino मिल्क ऑफर किया, जिसे देखकर बच्ची काफी खुश हो गई. स्टारबक्स के इस जेस्चर पर लिंक्डइन यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की. एक यूजर ने लिखा कि, 'इस तरह भलाई का सफर जारी रहना चाहिए.' एक यूजर ने लिखा कि, 'अब ये जोमैटो एंप्लाई दिखे तो उसकी डिटेल लेकर फंड रेसिंग की जा सकती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'वो एक लविंग फादर और डेडिकेटेड वर्कर है.'

Advertisement

ये भी देखेंः- स्कूटी पर 'नोटों की गड्डियां'!

Featured Video Of The Day
Kashmiri Pandit ने मनाया 35वां कश्मीर बलिदान दिवस | NDTV India