आई-बाबा की पहली International Trip... बेटे ने जब माता-पिता को दिया पासपोर्ट, उनका रिएक्शन देख आंख भर आएगी

विवेक ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाले पल को कैद करते हुए एक वीडियो साझा किया. फ़ुटेज में उसके माता-पिता का उत्साह दिखाया गया जब वो सोच रहे थे कि वे जयपुर जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंस्टाग्राम यूजर विवेक वाघ (Instagram user Vivek Wagh) ने अपने माता-पिता को एक खास सरप्राइज दिया, जो उनके लिए जीवन का सबसे बड़ा और खुशी का मौका होगा. जो जयपुर की यात्रा की उम्मीद के साथ शुरु हुई, वह जल्द ही उनके माता-पिता की पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा (International Trip) में बदल गई.

6 मार्च को, विवेक ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाले पल को कैद करते हुए एक वीडियो साझा किया. फ़ुटेज में उसके माता-पिता का उत्साह दिखाया गया जब वो सोच रहे थे कि वे जयपुर जा रहे हैं. उन्हें नहीं पता था कि विवेक ने उनके लिए कुछ अलग प्लान किया है.

उनके बेटे ने उन्हें उनका पासपोर्ट दिया और उस पर लिखे गंतव्य को पढ़ने के लिए कहा. इसके तुरंत बाद, जब उनकी मां को पता चला कि वे सिंगापुर जा रहे हैं तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई. उनके पिता का रिएक्शन देखने लायक था, वो हैरान थे और जानकर बहुत खुश हुए.

विवेक के पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "उन्हें बताया था कि यह जयपुर की यात्रा है. आई बाबा की पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा है." ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, पोस्ट को 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और मशहूर हस्तियों और ब्रांडों सहित सोशल मीडिया यूजर्स से सराहना मिल रही है.

देखें Video:

कंटेंट क्रिएटर 'Abhi&Niyu' ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा, "उत्तम". अभिनेता जय भानुशाली भी विवेक की सराहना करने में शामिल हुए और उन्हें अपने माता-पिता का "गर्वित बेटा" बताया. अभिनेत्री अबीगैल पांडे और स्टैंड-अप कॉमेडियन साहिल बुल्ला ने भी 'मनमोहक' पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. Disney+ Hostar जैसे ब्रांडों ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. विस्तारा ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और अपने माता-पिता के लिए विवेक के प्रयासों की सराहना की.

Advertisement

विवेक की आश्चर्यजनक योजना ने न केवल उनके माता-पिता के सपनों को पूरा किया, बल्कि, उनके परिवार के भीतर प्यार और एकजुटता के बंधन को भी मजबूत किया.

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article