देसी आंटी का क्रेजी डांस देख सोशल मीडिया यूजर्स ने काटी मौज, मुर्गा स्टाइल स्टेप्स देख कर छूट जाएगी हंसी

वीडियो में नजर आ रही आंटी खूब एन्जॉय कर रही हैं, तो वहीं यूजर्स को उनके स्टेप्स काफी फनी लग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डांस वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. कभी परफेक्ट स्टेप्स की वजह से डांसर्स वाहवाही लूटते हैं, तो कभी फनी डांस मूव्स इंटरनेट पर सनसनी मचा देते हैं. कई बार स्टेप्स के परफेक्शन से ज्यादा डांस को एन्जॉय करने पर जोर दिया जाता है. कई बार मस्ती में झूमते हुए डांस करते लोगों को देख कर आपका भी दिल नाचने के लिए मचल जाता होगा. इन दिनों इंस्टाग्राम पर देसी आंटी जी का एक ऐसा ही डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में नजर आ रही आंटी खूब एन्जॉय कर रही हैं, तो वहीं यूजर्स को उनके स्टेप्स काफी फनी लग रहे हैं.

आंटी का मजेदार डांस

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों देसी आंटी के एंटरटेनिंग डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रही आंटी जी अपनी ही मस्ती में मगन नजर आ रही हैं और बिना किसी की परवाह किए गाने पर झूम रही हैं. गाने के बोल में मुर्गे के साउंड का इस्तेमाल किया गया है, जिस पर आंटी जी किसी मुर्गे की तरह डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स को वीडियो में डांस करने वाली आंटी की एनर्जी और यूनिक स्टेप्स काफी पसंद आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों की छूटी हंसी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर देसी आंटी का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को आंटी का अंदाज और मुर्गा स्टाइल डांस काफी पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांस वीडियो को 16 हजार से ज्यादा इंस्टाग्राम यूजर्स ने लाइक किया है और इसे 11 हजार अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है. आंटी के मुर्गा स्टाइल फनी स्टेप्स देख कर लोगों की हंसी छूट रही है. वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave