पेड़ से कटहल तोड़ना शख्स को पड़ा भारी, पैरों में लिपट गया काला नाग, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ

चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शख्स कटहल के पेड़ पर चढ़ता नजर आ रहा है. वीडियो में आगे शख्स के पैरों में लिपटा विशाल सांप देखकर यकीनन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
पेड़ पर चढ़कर कटहल तोड़ रहा था शख्स, तभी विशाल सांप ने कर दिया हमला

Snake Attacked Man Climbed Tree To Steal Jackfruit: सोचिए क्या हो जब आप फल तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़े हो और तभी फन फैलाए एक विशाल सांप आपके ऊपर मंडराने लगे. यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स कटहल के पेड़ पर चढ़ा नजर आ रहा है, तभी एक विशाकाय सांप उसके पैरों से लिपट जाता है. वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में एक शख्स को कटहल के पेड़ पर चढ़ते देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, शख्स पेड़ पर लगे बड़े-बड़े कटहल को तोड़ने की मंशा से पेड़ पर चढ़ा था, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होने वाला था, उससे वो अंजान था. वीडियो में आगे जैसे ही शख्स कटहल तोड़ने वाला होता है, तभी अचानक उसे अपने पैरों पर सुरसुराहट महसूस होने लगती है, जब शख्स नीचे देखता है, तो उसकी हालत खराब हो जाती है, क्योंकि उसके पैरों में एक बड़ा सा सांप लिपटा हुआ होता है.

Advertisement

वीडियो को शख्स का चेहरा देखकर उसकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. वीडियो में पैरों में लिपटे विशाल सांप को लेकर शख्स की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है और शख्स डर के मारे थर-थर कांपता नजर आ रहा है. यही नहीं डर के मारे शख्स के आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं, जबकि 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये पक्का कटहल चुरा रहा था. इसी की सजा मिली है. 

Advertisement

ये भी देखें- कृति सेनन नूपुर सेनन के साथ एयरपोर्ट पर आईं नजर

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: इन कारणों से भारत ने जीता टी20 वर्ल्ड कप 2024