डेस्टिनेशन वेडिंग करनी है तो खर्चे का नो टेंशन, शादी के लिए आया अनोखा SIP प्लान, रचा सकते हैं विराट-अनुष्का जैसा ब्याह

Mumbai SIP AD Viral: एक्टर-एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बाद अब आम लोग भी ये तरीका पसंद करने लगे हैं. तरीका बेहतरीन है तो इसमें खर्च भी कुछ कम नहीं है, जो आम आदमी के बस से बाहर की बात भी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आया अनोखा SIP प्लान.

Hilarious Destination Wedding Poster: इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग (wedding) का चलन खूब जोरों पर है. लोग अपनी पॉकेट के अनुसार या तो किसी नजदीकी रिजॉर्ट में शादी करते हैं या फिर उनकी पसंद होती है कि, कोई ऐसा शहर जो खूबसूरत भी हो और डेस्टिनेशन वेडिंग (destination wedding) के लिए मुफीद भी. बहुत से लोग इस दिन को यादगार बनाने के लिए विदेशों की लोकेशन्स भी चुनते हैं. एक्टर-एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बाद अब आम लोग भी ये तरीका पसंद करने लगे और आजमाने भी लगे हैं. तरीका बेहतरीन है तो इसमें खर्च भी कुछ कम नहीं है, जो आम आदमी के बस से बाहर की बात भी है. ये देखते हुए मुंबई की एक कंपनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी सिस्टेमेटिक इंवेस्टमेंट (mumbai sip ad viral) प्लान शुरू कर दिया है यानी कि SIP, जिसके वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच ये चर्चा का विषय बन गया है.

Advertisement

ऐसा है डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए SIP (SIP for a destination wedding)

सोशल मीडिया पर एक पिक वायरल हो रहा है, जिसे शेयर किया है द सरकास्टिक पेज नाम के इंस्टाग्राम हैंडल में. इसमें एक पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है, जिसमें तीन सिस्टमेटिक इंवेस्टमेंट प्लान नजर आ रहे हैं. एक प्लान 11 हजार रुपये का है. दूसरा प्लान 31 हजार रुपये का है और तीसरा प्लान है 43 हजार 5 सौ रुपये का. ये पोस्टर मुंबई में नजर आया है. इस पोस्टर के साथ दावा किया जा रहा है कि, ये सिस्टमेटिक इंवेस्टमेंट प्लान डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए है, जिसे एक यूनिक आइडिया भी माना जा रहा है और यूजर्स इसे खूब नोटिस भी कर रहे हैं. पोस्टर पर लिखा भी है कि, ये एसआईपी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए है.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

यूजर्स का रिएक्शन (Viral SIP Message For Destination Wedding)

इस पोस्ट के वायरल होते ही यूजर्स ने भी अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि, अब शादी के मुहूर्त की जानकारी के साथ-साथ मार्केट को भी ट्रेक करना जरूरी हो जाएगा. एक यूजर ने ये भी पूछा कि, इस प्लान में इंवेस्ट करने का समय अंतराल कितना होगा. एक यूजर ने लिखा कि, शादी का खर्चा लगातार बढ़ रहा है, इसके लिए पैसे बचाना वाकई जरूरी हो गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा