तोते को बातें करते तो सुना होगा, लेकिन कभी गाना गाते सुना है, वो भी अंगेजी में?

Parrot Sings English Song: आपने अब तक तोते को बातें करते तो सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी तोते को गाना गाते सुना है और वो भी अंग्रेजी गाना. वायरल हो रहे इस वीडियो में तोता मटक-मटक कर गाना गाता दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Trending Parrot Singing Song Video: तोता कितना रट्टू पक्षी होता है, ये तो हम सभी जानते हैं. ये एक ऐसा पक्षी है, जो बहुत जल्दी इंसानी आवाज की नकल उतारना सीख जाते हैं. स्मार्टफोन के जमाने में अपने पालतू की दिलचस्प हरकतें इनके मालिक कैमरे में कैद करके समय-समय ऑनलाइन शेयर भी करते रहते हैं, जो लोगों को खूब पसंद भी आते हैं. यूं तो इस दुनिया में तरह-तरह के पक्षी मौजूद हैं, किसी के फर सुंदर हैं, तो किसी की आवाज मीठी है, लेकिन एक पक्षी जो बिल्कुल इंसानों की तरह उच्चारण कर सकता है, वो है तोता. हाल ही में एक तोते का प्यारा सा दिल छू लेने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो अंग्रेजी में गाना गाता नजर आ रहा है.

आपने अब तक तोते को बातें करते तो सुना होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी तोते को गाना गाते सुना है और वो भी अंग्रेजी गाना. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तोते का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो मालिक के सुर के साथ सुर मिलाता नजर आ रहा है. तोते को वैसे भी बातूनी पक्षी कहा जाता है, जो इंसानों की आवाज की बखूबी नकल भी उतार लेता है, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में तोता मटक-मटक कर गाना गाता दिखाई दे रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, तोता अपने मालिक के साथ मजे में गाना गा रहा है और वीडियो के आखिर में वो अपने मालिक को एक प्यारी सी किस देता नजर आ रहा है. वीडियो देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो viralhog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान