फ्लाइट टर्बुलेंस के दौरान अंदर इस तरह मची थी चीख पुकार, सिंगापुर एयरलाइंस के प्लेन का नजारा देखकर दहल जाएगा दिल

सिंगापुर एयरलाइन्स का ये प्लेन था SQ321, जो लंदन से सिंगापुर जा रहा था. टर्बुलेंस की वजह से प्लेन में मौजूद एक व्यक्ति की मौत हो गई और बहुत से लोग बुरी तरह जख्मी हुए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सिंगापुर एयरलाइन्स के प्लेन का नजारा देख उड़ जाएंगे होश.

सिंगापुर एयरलाइंस के एक प्लेन से जुड़ी भयानक खबर वायरल हो रही है. खबर ये है कि प्लेन बुरी तरह से टर्बुलेंस का शिकार हुआ. सिंगापुर एयरलाइंस का ये प्लेन था SQ321, जो लंदन से सिंगापुर जा रहा था. टर्बुलेंस की वजह से प्लेन में मौजूद एक व्यक्ति की मौत हो गई और बहुत से लोग बुरी तरह जख्मी हुए. सोमवार को हुई इस घटना के दौरान प्लेन के भीतर क्या माहौल था, जो लोग टर्बुलेंस को महसूस कर रहे थे वो किस मुश्किल और डर से मुकाबला कर रहे थे. इसके कुछ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखकर उस भयावह स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Advertisement

प्लेन के अंदर का हाल

ट्विटर पर Ian Miles Cheong नाम के यूजर ने प्लेन के अंदर के कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्लेन के भीतर उस वक्त किस तरह की अफरा-तफरी का माहौल रहा होगा. ये फोटो और वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि, 'सिंगापुर एयरलाइंस के बोइंग 777 फ्लाइट के फुटेज दिल दुखाने वाले हैं. ये फ्लाइट लंदन से सिंगापुर जा रही थी. टर्बुलेंस की वजह से जब प्लेन 7 हजार फीट नीचे तक गिरा तब बहुत से पैसेंजर्स सीलिंग से टकरा गए.' फोटो और वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक महिला के चेहरे से खून बह रहा है, वो लेबोरेटरी के पास बैठी है. उसके बगल में क्रू मेंबर बैठा दिख रहा है. प्लेन का लगेज कंपार्टमेंट टूटा हुआ नजर आ रहा है. उसकी चीजें नीचे लटक कर पैसेंजर्स पर आ रही हैं. एक फोटो में डरे हुए मुसाफिर दिख रहे हैं, जो सीट पकड़ कर बैठे हैं. एसले में बहुत सी चीजें भी बिखरी हुई दिख रही हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

211 पैसेंजर्स और 18 क्रू मेंबर

टर्बुलेंस का शिकार हुए इस प्लेन में 211 पैसेंजर्स सवार थे और क्रू मेंबर्स की संख्या थी 18. हादसे के बाद प्लेन की बैंकॉक में आपात लैंडिंग करवाई गई थी. बताया जा रहा है कि, हादसा उस वक्त हुआ जब प्लेन में क्रू मेंबर्स नाश्ता सर्व कर रहे थे. इस घटना के बाद सिंगापुर एयरलाइन्स के सीईओ Goh Choon Phong ने घटना के लिए माफी भी मांगी और खेद भी जताया.

Advertisement

ये भी देखें : Heat Wave: गर्मी से हाहाकार, मौसम विभाग ने 5 दिनों के लिए Red Alert घोषित किया

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में सदन के नेता बनाए गए JP Nadda, Piyush Goyal की ली जगह | Breaking News