दूल्हे की तरह सजा कर परिजनों ने सिद्धू मूसे वाला को दी अंतिम विदाई, फोटो देख रो देंगे

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है. लोग दोषियों के लिए सज़ा मांग रहे हैं. वहीं अंतिम विदाई के समय हज़ारों लोग सिद्धू मूसे वाला के साथ मौजूद थे.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins

Sidhu Moose Wala Dressed As Groom: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है. लोग दोषियों के लिए सज़ा मांग रहे हैं. वहीं अंतिम विदाई के समय हज़ारों लोग सिद्धू मूसे वाला के साथ मौजूद थे. मंगलवार को अंतिम विदाई के समय परिजनों ने सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) को दूल्हे की तरह सजाया. उनके सिर पर सेहरा सजाया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है. सिद्धू मूसे वाला अभी 28 साल के ही थे. अच्छे सिंगर होने के साथ-साथ वो कांग्रेस पार्टी के नेता भी थे. 

सिद्धू मूसे वाला के परिजनों ने उनकी पसंद की ट्रैक्टर पर  उनकी अंतिम यात्रा करवाई. ट्रोली को फूलों से सजाकर अंतिम विदाई दी.सिद्धू मूसेवाला को ट्रैक्टर से बहुत ही ज्यादा लगाव था. उनकी अंतिम यात्रा के मौके पर उनके पार्थिव शव को सबसे पसंदीदा ट्रैक्टर में निकाला गया. ट्रैक्टर में उनके पार्थिव शरीर के साथ माता-पिता भी मौजूद थे. अंतिम यात्रा के दौरान सिद्धू के पिता बेहद भावुक नज़र आए इस दौरान इन्होंने अपनी पगड़ी तक उतार दी. ये पल सभी के लिए भावुक और रुला देने वाला है.

ये भी पढ़ें- अलविदा सिद्धू मूसे वाला! पिता ने पगड़ी उतारी, मां ने बेटे से की बात, रुला देगा ये वीडियो

Advertisement

बहुचर्चित सिद्दू मूसे वालामर्डर केस में पहली गिरफ्तारी हुई है. पंजाब पुलिस ने इस मामले में मनप्रीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसे कल उत्तराखंड से पकड़ा गया था. मनप्रीत को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. हालांकि फिलहाल यह साफ नहीं है कि मनप्रीत का मामले में क्‍या रोल है.गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसे वाला की हत्‍या मामले में छह लोगों को कल उत्‍तराखंड के देहरादून में हिरासत में लिया था.बाद में इन्‍हें पंजाब ले जाया गया था.जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद से उन्‍हें पकड़ा गया था. पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य बताए गए थे.

Advertisement

देश प्रदेश : सिद्धू मूसे वाला के चाहने वालों ने की मांग, हत्यारों को मिले कड़ी सजा

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited