Video:ट्रक उठाते समय टूट गया क्रेन, नदी में दिखा ऐसा खौफनाक नजारा, सहम गए लोग

Shocking Video: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी समझ नहीं पाएंगे कि आखिर यहां हुआ क्या. यह वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Crane Falls Off Bridge: सोशल मीडिया (social media) पर यूं तो रोजाना तमाम वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ काफी मजेदार, तो कुछ रूह कंपा देने वाले होते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में पुल से पहले ही गिर चुके एक ट्रक (truck) को उठाते समय एक टोइंग क्रेन (Crane Crashed) खुद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी समझ नहीं पाएंगे कि आखिर यहां हुआ क्या. यह वीडियो ओडिशा का बताया जा रहा है.

यह वीडियो ओडिशा के तालचेर शहर (Crane Falls Off Bridge In Odisha) का बताया जा रहा है, जहां एक ट्रक को उठाने के लिए दो क्रेन पुल पर काम कर रही थीं. इस बीच जैसे ही ट्रक को सावधानी से पानी से ऊपर उठाया जा रहा था, तभी एक क्रेन की केबल अचानक टूट गई और पूरा लोड दूसरे पर चला गया, जिसके कारण दूसरा क्रेन धीरे-धीरे पुल के किनारे पर फिसल गया और आखिर में पानी में गिर (Crane Crashed Into The Water) गया, जिसके बाद से इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Shocking Video) हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!