शादी में पापा ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ऐसा 'भौकाल' डांस, देखकर झूम उठे लोग, बोले- अक्षय कुमार से कम नहीं हैं अंकल

वायरल होते पापा के डांस का वीडियो देख आप भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. एक्सप्रेशन्स से लेकर डांस स्टेप्स और एनर्जी तक सब कुछ परफेक्ट है इनका.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल शादियों में दूल्हे और दुल्हन के एंट्री डांस की खूब चर्चा रहती है. दूल्हा-दुल्हन और उसके दोस्तों और भाई-बहनों के डांस पर सभी की नजर होती है. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन नहीं बल्कि पापा और उनके गैंग का जबरदस्त डांस देखा जा रहा है. वायरल होते इस पापा के डांस का वीडियो देख आप भी इनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. एक्सप्रेशन्स से लेकर डांस स्टेप्स और एनर्जी तक सब कुछ परफेक्ट है इनका.

पापा और गैंग का जबरदस्त डांस

वीडियो को desimojito नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शादी के रिसेप्शन के दौरान का लग रहा है. जिसमें पापा और उनके दोस्त-यार बेहतरीन सिंक में डांस करते हैं. पहले वो फिल्म 'मैं हूं ना'  के सॉन्ग 'तुमसे मिलकर दिल का है जो हाल' पर डांस करते दिखते हैं. इसके बाद ये सभी अक्षय कुमार से सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा गोरिया चली' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हैं.

देखें Video:

छा गए अंकल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को लगभग 30 हजार बार देखा जा चुका है और वीडियो पर ढेरों लोगों ने कमेंट्स किया है. लोगों ने इसे भौकाल और जबरदस्त डांस बताया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भौकाल है भाई आप लोग. दूसरे ने लिखा, अंकल और पार्टी ने रंग जमा दिया. वहीं तीसरे ने लिखा, जब म्यूजिक अच्छा हो तो ऐसा होता है. वहीं एक अन्य ने लिखा मुझे तो फुल वीडियो देखना है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election: जम्‍मू-कश्‍मीर में पहले चरण में 24 Seats पर Voting शुरू
Topics mentioned in this article