बच्चे ने बोर्ड एग्जाम में किया टॉप, कबाड़ का काम करने वाले पिता ने खरीद डाले दो दो फोन, बेटे को गिफ्ट किया न्यूली लॉन्च आईफोन 16

एक पिता ने अपने बेटे को बोर्ड एग्जाम का रिजल्ट आने के बाद पसंदीदा फोन दिलाने का वादा किया था. बेटा उम्मीदों पर खरा उतरा तो इस पिता ने वादे को इस अंदाज में निभाया कि उसका वीडियो ही वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बोर्ड एग्जाम में अच्छे मार्क्स लाने के लिए अपने बच्चों को मोटिवेट करने के लिए पेरेंट्स क्या कुछ नहीं करते हैं. कुछ पेरेंट्स कहीं घुमाने ले जाने का वादा करते हैं, तो कुछ पेरेंट्स मनपसंद गिफ्ट या गैजेट दिलाने की बात करते हैं. हर माता-पिता अपने समय और संपत्ति के आधार पर अपने बच्चों को गिफ्ट देने की कोशिश करते हैं. एक पिता ने भी अपने बेटे को बोर्ड एग्जाम के बाद पसंदीदा फोन दिलाने का वादा किया. बेटा उम्मीदों पर खरा उतरा, तो इस पिता ने वादे को इस अंदाज में निभाया कि उसका वीडियो ही वायरल हो गया. 

बेटे को गिफ्ट किया आईफोन 16

घर का कलेश नाम के X (एक्स) हैंडल ने प्राउड फादर का ये वीडियो शेयर किया है, जिनके हाथ में आईफोन दिखाई दे रहा है. ये पिता स्क्रेप का काम यानी कि कबाड़ का काम करता है. इस पिता ने अपने बच्चे को वादा किया होगा कि वो बोर्ड एग्जाम में अच्छे मार्क्स लाएगा तो उसकी डिमांड पूरी करेगा. बच्चे ने भी उस से किए वादे पर खरा उतरने में कोई देर नहीं लगाई. इस के बाद पिता ने सही समय का इंतजार किया, बताया जा रहा है कि, बेटे का रिजल्ट आने के बाद इस पिता ने बेटे के लिए डेढ़ लाख रुपये की कीमत का आईफोन 16 गिफ्ट किया और खुद अपने लिए 85 हजार रुपये का आई फोन खरीदा.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

पिता की हुई तारीफ

पिता अपनी खुशी का इजहार जिस अंदाज में कर रहा है वो भाषा शायद सबको समझ न आए, लेकिन चेहरा भी खुशी को बयां करने में पीछे नहीं है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पिता की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, पिता ही ऐसा कर सकते हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स की राय ये भी है कि वीडियो क्रिएट करवाया गया है.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy | 'सिर्फ वक्फ के पास जमीन, कहना गलत है': Delhi AIMIM अध्यक्ष Shuaib Jamai