स्कूल में लड़के ने नोरा फतेही के गाने पर डांस कर उड़ाया गर्दा, वायरल Video देख यूजर्स ने कहा- ये है छोरा फतेही

स्कूल यूनिफॉर्म में इस छात्र ने नोरा फतेही के गाने दिलबर-दिलबर पर ऐसी कमर मटकाई है कि देखने वालों के होश उड़ जाए. सोशल मीडिया पर इस छात्र के डांस ने गदर मचा रखा है, देखें वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया मनोरंजन का चौथा पर्दा है, जो पहले तीन (सिनेमा, टीवी और ओटीटी) पर भारी पड़ रहा है. लोग दिनभर इंस्टा रील पर मजेदार रील्स (Insta Reels) देख अपना टाइम पास कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कंटेंट की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर हर तरह का मसालेदार मनोरंजन मिलेगा. इसमें फनी रील से लेकर डांस रील तक शामिल हैं. अब तो सोशल मीडिया का क्रेज स्कूलों पर भी हावी होता जा रहा है. कभी छात्र तो कभी टीचर के लोटपोट करने वाले डांस वीडियो सामने आ रहे हैं. अब सोशल मीडिया की दुनिया से हमारे हाथ लगा है फुल ऑफ एंटरटेनमेंट वायरल वीडियो, जोकि एक स्कूल फंक्शन से सामने आया है.

नोरा के गाने पर छात्र ने उड़ाया गर्दा (Student dances on Nora Fatehi Song Dilbar Dilbar)

इस वायरल वीडियो में स्कूल के एक फंक्शन में एक छात्र दिल खोलकर बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही के आइटम सॉन्ग 'दिलबर-दिलबर' पर कतई जोरदार डांस कर रहा है. इस छात्र ने स्टेज पर टीचर्स के सामने अपने डांस में ऐसे लटके-झटके लगाए हैं कि अगर नोरा फतेही इस छात्र का डांस देख, तो तौबा-तौबा कर ले. सोशल मीडिया पर यह वीडियो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. छात्र के इस डांस वीडियो 12 लाख से ज्यादा को लाइक्स आ गए हैं. वहीं, लोग इस छात्र का डांस देख खुद को कमेंट्स पोस्ट करने से भी नहीं रोक पा रहे हैं.  

देखें Video:
 

लोगों के मजेदार कमेंट्स  (Student Dance Viral Video)

अब इस वीडियो पर कमेंट्स भी बड़े मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'दो लड्डू के लिए मेरा दोस्त नाचता हुआ'.  दूसरा यूजर लिखता है, 'ऐसे लड़के फिर लड़की बनकर डांस रील बनाते हैं'. एक और यूजर लिखता है, 'हमारे छोरे छोरियों से कम है के'. एक ने इस छात्र को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का हमशक्ल बताया है. एक और लिखता है, 'अब नोरा का करियर खतरे में है'. एक अन्य यूजर लिखता है, 'भाई ब्रेकफास्ट में 10 नोरा को खाता है'. एक ने लिखा है, 'नोरा फतेही..छोरा फतेही'. किसी ने लिखा, लाइफ में इतना कॉन्फिडेंस होना चाहिए, तो कई लिखता है, 'पर कुछ भी हो छोरे ने डांस बड़ा जोरदार किया है'. छात्र के डांस पर अब लोगों की तारीफ वाले कमेंट्स की बाढ़ लगी हुई है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Rahul ने Ashok Tanwar को शामिल करके शैलजा मुद्दे का जवाब दिया , BJP को झटका
Topics mentioned in this article