घर की फर्श के नीचे से आ रही थीं डरावनी आवाज़ें, तोड़ी गई ज़मीन, निकलने लगे मगरमच्छ, Video देख फटी रह जाएंगी आंखे

अब तक आपने मगरमच्छ को पानी के अंदर से निकलते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में आप मगरमच्छ को ज़मीन के अंदर से निकलते हुए देखेंगे.

Advertisement
Read Time: 11 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर मगरमच्छ के हमले के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. बड़े से बड़े जानवरों को भी ये खूंखार मगरमच्छ मौत के घाट उतार देते हैं. ऐसा बहुत कम ही होता है कि कोई जानवर या इंसान मगरमच्छ के हमले के बाद बच पाया हो. सोशल मीडिया पर अब मगरमच्छों का एक नया और भयानक वीडियो वायरल हो रहा है. अब तक आपने मगरमच्छ को पानी के अंदर से निकलते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में आप मगरमच्छ को ज़मीन के अंदर से निकलते हुए देखेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ ज़मीन यानी पक्की फर्श के अंदर से निकल रहा है. फर्श बुरी तरह से टूट गई है और मगरमच्छ के जबड़े को लोगों ने रस्सी से बांध रखा है. देखकर साफ पता चल रहा है कि मगरमच्छ की वजह से ही ये फर्श तोड़ी गई है और जब उसने अपना जबड़ा बाहर निकाला होगा तभी लोगों ने उसके हमले के डर से उसके जबड़े को बांध दिया और उसे खींचकर बाहर निकाल रहे होंगे. लेकिन लोगों को क्या पता था कि इस ज़मीन के नीचे एक नहीं बल्कि कई मगरमच्छ छिपे हुए हैं. आप देख सकते हैं कि जैसे ही रस्सी से बंधे मगरमच्छ को खींचकर बाहर निकाला गया, उसके पीछे से एक और मगरमच्छ बड़ी तेज़ी से बाहर निकल आता है और ये देखते ही लोगों में अफरा-तफरी मच जाती है और लोग उससे बचने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- हे भगवान, ये सब वहां क्या कर रहे हैं? 22 सेकंड के इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. और ये वीडियो देख लोग काफी डरे भी हुए हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोसियों को घर के नीचे से कुछ आवाज़ सुनाई दी. लगा कि कोई जानवर नीचे लड़ रहा है. जबकि ऊपर से जमीन पर प्लास्टर था. सिर्फ एक जगह से ज़मीन का एक कुछ हिस्सा टूटा हुआ था. लोगों ने करीब जाकर देखा तो उन्हें विश्वास न हुआ और वो डर से कांप उठे. ज़मीन के नीचे मगरमच्छ फंसा हुआ दिखाई दे रहा था.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'