अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने पीएम मोदी को दी स्पेशल गिफ्ट

देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक अपनी कला से सभी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. उनकी कला हर विशेष मौके पर देखने को मिलती है. 21 जून को पूरे विश्व में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा. इस मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने विशेष देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक शानदार सैंड आर्ट बनाई है.

Advertisement
Read Time: 18 mins

देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक अपनी कला से सभी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. उनकी कला हर विशेष मौके पर देखने को मिलती है. 21 जून को पूरे विश्व में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा. इस मौके पर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने विशेष देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक शानदार सैंड आर्ट बनाई है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.  सुदर्शन पटनायक ने जो सैंड आर्ट बनाई है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विश्व अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की पूर्व संध्या से पहले सुदर्शन पटनायक ने कई तैयारियां कर रखी हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने बहुत ही मेहनत से पीएम मोदी की आर्ट बनाई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी योग कर रहे हैं. कलाकृति में सभी प्रकार के योग को दिखाया गया है. इस तस्वीर को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर की है. इसके साथ एजेंसी ने जानकारी देते हुए लिखा है- अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की पूर्व संध्या पर प्रसिद्ध रेत कलाकार सुदर्शन पटनायक ने पुरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रेत कला बनाई.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को हजा़रों व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News