हमारा सारा काम ले लिया है...कश्मीरी शख्स ने बिहार के मजदूर से कही ऐसी बात, फिर जो जवाब मिला, Video इंटरनेट पर छा गया

कश्मीर के रहने वाले शख्स ने बिहारी श्रमिक से बात करने के लिए अपनी कार रोकी और बोला, “देखो बिहार से ये लोग आते हैं, यहां सब काम ख़त्म कर दिया है इन लोगों ने.”

Advertisement
Read Time: 2 mins
कश्मीरी शख्स ने बिहार के मजदूर से कही ऐसी बात

इंटरनेट पर एक कश्मीरी व्यक्ति (Kashmiri man) को एक बिहार से आए श्रमिक (Bihari migrant worker) के साथ दिल जीत लेने वाली बातचीत करते हुए दिखाए जाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 58 सेकंड की क्लिप को एक्स यूजर विजय शेठ ने कैप्शन के साथ पोस्ट किया था: "यह नया कश्मीर है".

कश्मीरी के रहने वाले शख्स ने बिहारी श्रमिक से बात करने के लिए अपनी कार रोकी और बोला, “देखो बिहार से ये लोग आते हैं, यहां सब काम ख़त्म कर दिया है इन लोगों ने.”

उन्होंने पूछा, “आप वीडियो क्यों बना रहे हैं,” जिस पर कश्मीरी शख्स ने जवाब दिया और कहा कि बिहार के लोगों ने कश्मीर में नाई से लेकर बढ़ई तक सभी नौकरियां ले ली हैं. जब कश्मीरी स्थानीय ने उसे बताया कि वह वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करेगा तो वह बहुत खुश हुआ.

देखें Video:

प्रवासी श्रमिक ने बड़ी मुस्कान के साथ कहा, “हम सब कुछ सीखेंगे.” कश्मीरी स्थानीय ने पूछा, “वाज़वान का काम कब शुरू करोगे.” वाज़वान कश्मीरी व्यंजनों में एक बहु-पाठ्यक्रम भोजन है. हालांकि, प्रवासी श्रमिक ने कहा कि उसे इस विशेष "प्रोफ़ाइल" में कोई दिलचस्पी नहीं थी.

उन्होंने कहा, “वो आप बनाइये. वो हमें नहीं चाहिए. हमें काम करना है, रोटी चाहिए बस (आप ऐसा कर सकते हैं. हम यह नहीं करना चाहते. हम सिर्फ काम करना चाहते हैं ताकि हमें खाना मिले).'' अब दोनों की बातचीत का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. वीडियो को अब तक 52,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आपको ये वीडियो कैसा लगा? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है
Topics mentioned in this article