कभी नहीं देखा होगा खतरनाक सांपों के रोमांस का ऐसा अनोखा नज़ारा, एक-दूसरे से लिपटे दिखे कई सांप, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

खतरनाक सापों (Dangerous Snakes) का अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. कई खतरनाक और विशाल सांप एक ही जगह पर एक-दूसरे से आपस में लिपटे हुए दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर खतरनाक और जहरीले सांपों के बहुत से वीडियो (Snake Video) वायरल होते रहते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. खासतौर पर किंग कोबरा के वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होते रहते हैं. कभी किंग कोबरा बोतल से पानी पीते हुए दिखाई देता है, तो कभी नेवले से खतरनाक फाइट करते हुए. लेकिन, खतरनाक सापों (Dangerous Snakes) का अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कई खतरनाक और विशाल सांप एक ही जगह पर एक-दूसरे से आपस में लिपटे हुए दिख रहे हैं. एकसाथ कई सांपों के मिलन का ऐसा नज़ारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग (Viral Hog) ने यूट्यूब (Youtube) पर भी शेयर किया है. वीडियो को अबतक सैंकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सोचिए कि आप किसी पार्क में बैठे हैं और अचानक आपको ढेरों सांप ऐसे ही दिख जाएं तो. दूसरे ने लिखा- सांपों का गैंग.

देखें Video: