जंगल में घूम रहे थे टूरिस्ट, अचानक दौड़कर पीछा करने लगा गैंडा, गाड़ी के नज़दीक जैसे ही पहुंचा और फिर....

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें जंगल में घूम रहे टूरिस्ट के पीछे एक गैंडा बुरी तरह भागने लगा.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर जानवरों और उनकी लड़ाई के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. जानवरों की लड़ाई के वीडियो कई बार तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. और कई बार जानवर ऐसी मजेदार हरकतें करते हैं, जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता. आपने ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिसमें टूरिस्ट जंगल में घूम रहे होते हैं और जानवर उनके पीछे पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें जंगल में घूम रहे टूरिस्ट के पीछे एक गैंडा बुरी तरह भागने लगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. ये वीडियो असम (Assam) के बक्सा में मानस नेशनल पार्क (Manas National Park) का है और इसे वहां के वन अधिकारियों द्वारा लिया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एख सींग वाला गैंडा कैसे तेज रफ्तार में दौड़ रहा है और टूरिस्ट गाड़ी का पीछा कर रहा है. गैंडा लगभग 3 किमी तक गाड़ी का पीछा करता रहा. लेकिन गाड़ी आगे निकल जाती है. देखकर साफ लग रहा है कि गैंडा काफी गुस्से में है, जिस तरह से वो गाड़ी का पीछा कर रहा है.

देखें Video:

Advertisement

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, मानस नेशनल पार्क के फॉरेस्ट रेंज ऑफिसर बाबुल ब्रह्मा कहते हैं, ''यह 29 दिसंबर को हुआ था. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी.'' वीडियो को अबतक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?