टीचर ने पूछा- रावण को किसने मारा ? बच्चे ने कसम खाकर जो कहा, सुनकर हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

वीडियो में एक छोटे बच्चे से पूछा गया- "रावण को किसने मारा?" इस सवाल का बच्चे ने जो जवाब दिया, वो सुनकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
टीचर ने पूछा- रावण को किसने मारा ?

यह सच है कि हर बच्चे में भगवान का वास होता है. मासूमियत से भरी बच्चों की शरारती बातें सुनने की खुशी से बढ़कर और कुछ नहीं होता. इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक छोटे बच्चे से पूछा गया- "रावण को किसने मारा?" इस सवाल का बच्चे ने जो जवाब दिया, वो सुनकर लोगों की हंसी ही नहीं रुक रही है. 

रावण को किसने मारा? इस सवाल का जवाब देते हुए बच्चा कहता है- "मां कसम सर जी! हम पानी पीने गए थे" और दूसरे बच्चे की ओर इशारा करते हुए वो कहता है, सर जी हम नहीं मारे, ये मारा है...बस फिर क्या था अब सोशल मीडिया पर बच्चे का यही जवाब वायरल हो गया है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. 

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @aachary_shailendr0216 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-"बच्चे दिल के सच्चे होते हैं." दूसरे यूजर ने लिखा- "मैंने भी नहीं मारा". तीसरे यूजर ने लिखा- "वह इसकी कसम खा रहा है. उसने रावण को नहीं मारा होगा". चौथे यूजर ने लिखा- मासूम बच्चे मासूम जवाब.

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article