ऑस्ट्रेलिया में दिखा दुर्लभ सफेद कंगारू, 1 लाख में सिर्फ 1 ही कंगारू सफेद होते हैं

सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि एक सफेद कंगारू नज़र आ रहा है. ये तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग बेहद ही हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया (Social media) पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि एक सफेद कंगारू नज़र आ रहा है. ये तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग बेहद ही हैरान हैं. बहुत कम ही होता है जब सफेद कंगारु देखने को मिलता है. लोगों को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. लोग इस तस्वीर को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

तस्वीर देखें

जानकारी के मुताबिक, इस सफेद कंगारू को ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के बाहरी इलाके में एक स्थानीय ने देखा गया. बताया जा रहा है कि अल्बिनो कंगारू करीब छह महीने पहले गायब हो गया था. इस कंगारू को नोगो स्टेशन के रहने वाली सारा किन्नोन ने देखा. इस तस्वीर को उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया. पोस्ट करते ही इस तस्वीर पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

animal-human-relationship वेबसाइट के अनुसार, 1 लाख में सिर्फ 1 कंगारु होते हैं, जो सफेद पेपर की तरह दिखते हैं. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायर हो रही है.

Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video