अरे यार...मॉल कैसे जाएंगे...बारिश देख छोटी बच्ची ने ऐसे निकाला अपना गुस्सा, दिए क्यूट रिएक्शन - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि बारिश की वजह जब छोटी बच्ची का वीकेंड प्लान बर्बाद हो गया, तो उसने कैसे बारिश पर अपना गुस्सा निकाला है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपके चेहरे पर जरूर एक प्यारी सी स्माइल ला देगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर छोटे बच्चों के मजेदार और प्यारे वीडियोज की भरमार है. वहीं, अब इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया एक छोटी बच्ची का ये मजेदार वीडियो भी इसी लिस्ट में शामिल हो गया है. वीडियो में दिखाया गया है कि बारिश की वजह जब छोटी बच्ची का वीकेंड प्लान बर्बाद हो गया, तो उसने कैसे बारिश पर अपना गुस्सा निकाला है. हमें उम्मीद है कि ये वीडियो आपके चेहरे पर जरूर एक प्यारी सी स्माइल ला देगा.

वायरल हो रहा ये वीडियो इंस्टाग्राम पर me_and_my_bachchas नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- जब बारिश आपके वीकेंड प्लान को बर्बाद कर देती है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची (Little Girl) अपनी बालकनी में खड़े होकर बाहर की ओर देख रही है. जैसे ही बारिश शुरु होती है, ये देखते ही उसका चेहरे का एक्प्रेशन बदल जाता है और खराब मूड से वो बोलती है..अरे यार...इसके आगे उसका रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे  कि ये कितनी क्यूट है.

देखें Video:

ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो पर अबतक 24 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो पर लोग बड़े प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितनी क्यूट है. दूसरे ने लिखा- इसने तो मेरा दिन बना दिया.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India