परीक्षा में प्रश्न आया- 1857 की क्रांति पर प्रकाश डालिए, स्टूडेंट ने टॉर्च बनाकर रोशनी बिखेर दी, Answer Sheet देख लोटपोट हो जाएंगे

वायरल हो रही आंसर शीट में सवाल पूछा गया है, जिसमें लिखा है 1857 की क्रांति (revolt of 1857) पर प्रकाश डालें.

Advertisement
Read Time: 14 mins

इंटरनेट वो दुनिया है, जहां कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आए दिन सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले वीडियो और आंखों पर यकीन न होने वाली तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा आए दिन सोशल मीडिया पर पुराने बिल और छात्रों के हैरान कर देने वाले जवाबों की आंसर शीट भी बहुत वायरल होती रहती है. ऐसी एक आंसर शीट (Answer Sheet) अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें स्टूडेंट (Student) ने ऐसा जवाब दिया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. 

वायरल हो रही आंसर शीट में सवाल पूछा गया है, जिसमें लिखा है 1857 की क्रांति (revolt of 1857) पर प्रकाश डालें. जिसका मतलब आप भी समझ गए होंगे. कि यहां पर 1857 की क्रांति के बारे में बताया है. कि उस क्रांति में क्या, कैसे और क्यों हुआ था. लेकिन एक छात्र ने इस प्रश्न का ऐसा जवाब दिया, जिसके बारे में आप कभी सोच ही नहीं सकते. या फिर यूं कहें कि ये आपकी कल्पना से परे होगा. छात्र ने प्रश्न के जवाब में कुछ लिखने के बजाए उत्तर पुस्तिका पर उत्तर की जगब एक टॉर्च बनाई और उसमें से ढेरों रोशनी की किरणें निकाल दीं. और नीचे लिखा...प्रकाश डाला गया. 

देखें Video:

Advertisement

अब ये आसंर शीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इसे देखकर अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. इस तस्वीर के इंस्टाग्राम पर funny video नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस पोस्ट को अबतक करीब 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गलत बात है टीचर ने उसे नंबर क्यों नहीं दिए. दूसरे यूजर ने लिखा- सही तो है जो कहा वो कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat