खंबे से लटके अजगर ने हवा में कौवे को दबोचा, बुरी तरह जकड़कर ऐसे उठाया ऊपर, डरावना Video कर देगा हैरान

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक अजगर ने खंबे से लटकते हुए कौए का शिकार कर लिया और कौवा बेचारा तड़पता रह गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सांप का नाम सुनते ही लोग डर से कांप जाते हैं. लेकिन बहुत से ऐसे सांप भी होते हैं, जो दिखने में तो खतरनाक होते हैं, लेकिन ज़हरीले नहीं होते हैं. इन्हीं में से एक अजगर भी है. जो देखने में तो काफी ताकतवर होता है, लेकिन ज़हरीला नहीं होता. वो इतना ताकतवर होता है कि अगर उसके शिकंजे में प्राणी फंस जाए तो उसका ज़िंदा बच पाना बहुत मुश्किल होता है. सोशल मीडिया पर अब एक अजगर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि इस वीडियो में आपको जो देखने को मिलेगा वो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा.

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक अजगर ने खंबे से लटकते हुए कौए का शिकार कर लिया और कौवा बेचारा तड़पता रह गया. इस वीडियो को देखकर लोग शॉक रह गए और पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे खंबे से लटके एक अजगर ने कौए को जकड़ रखा है. कौवे के सिर को मुंह में दबोचकर अजगर उसे ऊपर की ओर खींच रहा है और उसे पूरी तरह से जकड़ता जा रहा है. अजगर उसे अपनी पूंछ में पूरी तरह से लपेटकर ऊपर तक ले जाता है. इसी के साथ 40 सेकंड का ये वीडियो खत्म हो जाता है.

देखें Video:

एक्स पर इस वीडियो को @TheBrutalNature ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- मॉर्निंग वाइब्स. पोस्ट को अबतक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अजगर को कौवे का ऐसे शिकार करते देख यूजर्स भी काफी हैरान हैं और वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये बेहद खतरनाक और डरावना है. दूसरे यूजर ने कहा- अजगर द्वारा कैवे को ऐसे पकड़ना सच में हैरान कर देने वाला है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
अब Lutyens की Delhi में रहेंगे Arvind Kejriwal, जाने नए घर के फायदे | NDTV India | AAP
Topics mentioned in this article