घर में आराम कर रहा था शख्स, FASTag से कट गए टोल के 220 रुपए, पूरा मामला जान उड़ जाएंगे होश 

इस शख्स ने टोल से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर भी किया. जिसके बाद फास्ट टैग ने उसे रिस्पॉन्स भी दिया है. ये चौंकाने वाला मामला जानकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins

टोल टैक्स (Toll Tax) पर फास्ट टैग (FASTag) से पैसे कटने की प्रोसेस से अधिकांश लोग अनजान नहीं होंगे. आप टोल नाके पर पहुंचिए और सेकंड्स भी नहीं गुजरेंगे और फास्ट टैग से टोल टैक्स कट जाएगा. हालांकि इसके लिए उस गाड़ी का टोल टैक्स पर होना बहुत जरूरी है. लेकिन पंजाब (Punjab) के एक शख्स के साथ जो हुआ वो चौंकाने वाला है. इस शख्स ने टोल से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस ट्विटर पर शेयर भी किया. जिसके बाद फास्ट टैग ने उसे रिस्पॉन्स भी दिया है. ये चौंकाने वाला मामला जानकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. जानिए पंजाब के शख्स का फास्ट टैग से जुड़ा एक्सपीरियंस.

घर में बैठे बैठ कटा टोल टैक्स

पंजाब के एक शख्स ने सुंदरदीप नाम के ट्विटर अकाउंट से ये जानकारी साझा की है. उसके पोस्ट के मुताबिक, उसके फास्टैग अकाउंट से 220 रु. कट गए. जबकि वो घर में ही बैठा हुआ था. ट्विटर पर शख्स ने जानकारी दी कि ये डिडक्शन 14 अगस्त 2024 की दोपहर 2 बजे हुए. डिडक्शन लाडोवाल टोल प्लाजा पर दिखाया गया है. शख्स ने ये स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि मैं घर पर बैठा हूं और ये पैसे कट गए. जबकि डिडक्शन वाले रूट पर वो करीब एक महीने से गए ही नहीं. ये चल क्या रहा है. इस पोस्ट में उसने फास्टैग एनईडीसी को भी एड्रेस किया. शेयर किए स्क्रीन शॉट में दिखा रहा है कि डिडक्शन के बाद उनके फास्टैग अकाउंट में 790 रु. बचे हैं.

Advertisement
Advertisement

फास्ट टैग का जवाब

इस पर गौर करते हुए फास्ट टैग ने भी तुरंत जवाब दिया. फास्ट टैग ने उन्हें सलाह दी कि वो इश्यूइंग बैंक की कस्टमर सर्विस डेस्क से जल्दी से जल्दी संपर्क करें. साथ ही ये भी एश्योर किया कि उनकी शिकायत पर जल्द से जल्द कार्रवाई होगी. और, डिडक्शन गलत पाए जाने पर उन्हें पैसे लौटाए भी जाएंगे. आपको बता दें कि शख्स की शिकायत को 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिस पर कमेंट सेक्शन में कुछ और भी लोगों ने सेम एक्सपीरियंस होने की कंप्लेनभी की है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article