Shaadi.com के इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में मिले दो अजनबी, आगे जो हुआ, लोग बोले- धंधा बंद करवाओगे क्या...

Advertisement
Read Time: 10 mins
S

सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार बातचीत में वैवाहिक मंच (Matrimonial Platform) शादी.कॉम के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल ने इंस्टाग्राम पर एक वायरल बातचीत में एक ऐसा कमेंट किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Shaadi.com के इंस्टाग्राम कमेंट्स में एक दिलचस्प चर्चा के बारे में पूछताछ करने वाली एक पोस्ट का जवाब देते हुए, जो शादी की बातचीत में बदल गई, मित्तल एक मज़ेदार ट्विस्ट के साथ बातचीत में शामिल हो गए.

मिलन की प्यारी कहानी तब सामने आई जब निशिका नाम की एक इंस्टाग्राम यूजर ने Shaadi.com पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "अगर उसको 'स्पेस' का महत्व पता है तो मेरी तरफ से हां है."

इस पर श्रेयांश पांडे नाम के एक यूजर ने एक प्यारे से चुटकुले के साथ जवाब दिया. निशिका मज़ेदार कमेंट से प्रभावित हुईं और कमेंट किया, कि यह वास्तव में एक प्यारा उत्तर था. इसके बाद श्रेयांश की मजेदार प्रतिक्रिया सामने आई, जहां उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि वह अपनी मां से कहें कि वह उनका Shaadi.com अकाउंट डिलीट कर दें.

बात यहीं खत्म नहीं हुई, इसके बाद इसी कमेंट को संबोधित करते हुए, शार्क टैंक निवेशक ने Shaadi.com से पूछा कि क्या चल रहा है और मजाक में सवाल किया कि क्या वे अपने प्लेटफॉर्म का सोच रहे हैं.

Shaadi.com ने एक्स पर इन दो अजनबियों के बीच बातचीत के वायरल स्क्रीनशॉट पर एक प्यारी प्रतिक्रिया दी. Shaadi.com ने लिखा, “धंधा तो बढ़ता रहेगा, अभी बात आगे बढ़ाते हैं.”

Advertisement

उन्होंने अपनी हालिया एक्स पोस्ट में एक दिल छू लेने वाला पत्र भी पोस्ट किया.

तो देखा आपने, कैसे प्यार आपको हर जगह ढूंढ लेता है, और यह प्यारी कहानी इसका सबसे अच्छा सबूत है!...

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?
Topics mentioned in this article