समुंद्र में दिखा गुलाबी रंग की डॉल्फिन, लोगों ने कहा- ये तो कमाल हो गया, समुंद्र और सुंदर हो गया

डॉल्फिन (Dolphin) समुद्री जीवों में सबसे प्यारा और क्यूट होता है. इसका नेचर बहुत ही दोस्ताना (Friendly) होता है. आए दिन इसके वीडियोज़ सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. आज भी इसका एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पानी में नजर आई गुलाबी डॉल्फिन

डॉल्फिन (Dolphin) समुद्री जीवों में सबसे प्यारा और क्यूट होता है. इसका नेचर बहुत ही दोस्ताना (Friendly) होता है. आए दिन इसके वीडियोज़ सोशल मीडिया (Viral on Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. आज भी इसका एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.ये वीडियो ऐसा है जिसे देखने के बाद आप भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे. वीडियो में डॉल्फिन ख़ूब मस्ती कर रहा है. मगर ये अन्य डॉल्फिन से सबसे अलग है. मेरा दावा है कि डॉल्फिन का ऐसा रूप आपने कभी नहीं देखा होगा.

पहले वीडियो देखें

इस वीडियो में आपको गुलाबी (Pink Dolphin) रंग की डॉल्फिन नज़र आ रही होगी. ये अन्य डॉल्फिन से बिल्कुल अलग है. इस डॉल्फिन का वीडियो वन विभाग के अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल @susantananda3 से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में लिखा है- आपने ऐसी डॉल्फिन कभी नहीं देखी होगी!

सोशल मीडिया पर जब लोगों ने इस डॉल्फिन का वीडियो देखा तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि वास्तव में गुलाबी रंग की डॉल्फिन समुंद्र में तैर रही है. नीले रंग का समुंद्र में गुलाबी रंग की डॉल्फिन बहुत सुंदर और प्यारी दिख रही है. इस वीडियो को अबतक 47 हज़ार लोगों ने देखा है. हज़ार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. ज्यादातर लोगों ने कमेंट के ज़रिए बताया है कि ऐसी डॉल्फिन कभी नहीं देखी है.कि उसका रंग किसी वजह से गुलाबी हुआ होगा.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: भक्तों की मौत पर बाबा ने अबतक नहीं बोले 'दो शब्द'
Topics mentioned in this article