एसपी साहब ने उड़ाया कबूतर, फिर जो हुआ, लोग बोले- सच हो गया पंचायत-3 का Go कबूतर Go वाला सीन, वायरल हुआ Video

विधायक और कलेक्टर द्वारा छोड़े गए पक्षी सफलतापूर्वक उड़ गए. लेकिन, जब एसपी ने कबूतर को उड़ाया तो वह जमीन पर गिर गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी द्वारा छोड़ा गया कबूतर उड़ नहीं पा रहा है, जिसके बाद अधिकारी ने जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तुरंत देखा कि वेब सीरीज 'पंचायत' के सीजन 3 में भी ऐसी ही एक सीन दिखाया गया है.

समारोह के दौरान मुख्य अतिथि रहे भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहले, मुंगेली कलेक्टर राहुल देव और पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जयसवाल को शांति और स्वतंत्रता का प्रतीक कबूतर छोड़ने के लिए दिए गए. विधायक और कलेक्टर द्वारा छोड़े गए पक्षी सफलतापूर्वक उड़ गए. लेकिन, जब एसपी ने कबूतर को उड़ाया तो वह जमीन पर गिर गया. आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि एसपी ने कलेक्टर को पत्र लिखकर अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की है.

देखें Video:

एसपी ने पत्र में लिखा, ''स्वतंत्रता दिवस जैसे प्रमुख राष्ट्रीय त्योहार के दौरान एक कबूतर के जमीन पर गिरने की घटना को सोशल मीडिया और अन्य मीडिया पर प्रमुखता से प्रसारित किया गया था. यह स्थिति मुख्य जिला स्तरीय कार्यक्रम में एक बीमार कबूतर को उड़ाने के लिए देने की वजह से हुई. अगर यह समारोह के मुख्य अतिथि और माननीय विधायक के हाथों होता तो स्थिति और भी खराब होती." इसमें कहा गया, ''निश्चित तौर पर इस काम के लिए जिम्मेदार अधिकारी ने अपनी जिम्मेदारी ठीक से नहीं निभाई है.'' बताया गया है कि पक्षी जीवित है.

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article