सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिव्यांग Zomato Delivery Agent की व्हीलचेयर बाइक, जानिए इसमें क्या है खास ?

तस्वीर में एक दिव्यांग डिलीवरी एजेंट अपनी स्पेशल व्हीलचेयर बाइक पर मुस्कुराहट के साथ बैठा हुआ दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिव्यांग Zomato Delivery Agent की व्हीलचेयर बाइक

मोटरसाइकिल जैसी व्हीलचेयर (wheelchair modelled like a motorbike) पर ऑर्डर पहुंचाते एक ज़ोमैटो एजेंट (Zomato agent) की तस्वीर ने इंटरनेट यजूर्स का ध्यान आकर्षित किया है. नारायण कन्नन नामक यूजर द्वारा एक्स पर पोस्ट की गई, वायरल हो रही ये तस्वीर दिल जीत रही है और यहां तक ​​कि सीईओ दीपिंदर गोयल (CEO Deepinder Goyal) ने भी तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया है. तस्वीर में एक दिव्यांग डिलीवरी एजेंट अपनी स्पेशल व्हीलचेयर बाइक पर मुस्कुराहट के साथ बैठा हुआ दिख रहा है.

तस्वीर के साथ, कैप्शन में लिखा है, "प्रिय @zomato और @deepigoyal कृपया इसके बारे में और अधिक बताएं. सबसे अच्छी चीज जो मैंने आपकी कंपनी में बहुत लंबे समय में देखी है. उन लापरवाह ड्राइवरों के बावजूद, जिन्होंने सड़कों पर जीवन को नरक बना दिया है. एक खास पल है". यह उतना ही समावेशी है जितना इसे मिलता है. उसकी कहानी आकर्षक है. शाबाश!"

Advertisement

व्हीलचेयर को नियोमोशन (NeoMotion) नामक कंपनी ने बनाया था.

पोस्ट किए जाने के बाद से, तस्वीर को एक्स पर 17,000 बार देखा गया है और इंटरनेट यूजर्स से ढेरों प्रतिक्रियाएं मिली हैं. पिछले साल, श्री गोयल ने घोषणा की थी कि ज़ोमैटो ने नियोमोशन के साथ साझेदारी की है. गोयल ने एक्स पर लिखा, "इनमें से प्रत्येक विशेष डिलीवरी वाहन को डिलीवरी पार्टनर की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया गया है. यह पार्टनर के लिए ज्यादा आराम और गतिशीलता सुनिश्चित करता है. साथ ही, वाहन इलेक्ट्रिक हैं और इसलिए पर्यावरण के अनुकूल हैं."
 

Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास