शादी में खाना खा रहे थे लोग, तभी हो गई झमाझम बारिश, फिर भी खाने में जुटे रहे मेहमान, Video देख नहीं होगा यकीन

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी के दौरान ज़ोर की बारिश हो गई तो मेहमानों ने खाने के लिए जो किया वो देखकर आपको यकीन नहीं होगा.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
शादी में खाना खा रहे थे लोग, तभी हो गई झमाझम बारिश

शादी का खाना हर किसी को पसंद होता है. बहुत से लोग शादी में खाना खाने के लिए ही जाते हैं. ऐसे में अगर आप किसी शादी में गए हैं, और खाने के समय पर ही ज़ोर की बारिश हो जाए तो आपका सारा मूड खराब हो जाएगा और खाने का मज़ा भी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी के दौरान ज़ोर की बारिश हो गई तो मेहमानों ने खाने के लिए जो किया वो देखकर आपको यकीन नहीं होगा. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है और बार-बार देखा भी जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का माहौल है और मेहमान खाना खा रहे हैं. तभी तेज बारिश हो जाती है, लेकिन मेहमान खाना छोड़कर जाते नहीं बल्कि वहां रखी कुर्सियां एक हाथ से पकड़कर अपने सिर पर उसकी छांव बना लेते हैं और बैठकर आराम से खाना खा रहे हैं. तेज बारिश में भी मेहमानों ने खाना नहीं छोड़ा बल्कि और जमकर बारिश के मज़े के साथ ही खाने का भी मज़ा लिया.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mr_90s_kidd_ नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है.

Advertisement

उदयपुर हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार, जांच के लिए NIA की टीम रवाना

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय