पीवीआर मल्टीप्लेक्स में सामने की सीट पर अपने पैर रखकर आराम करते दिखे कुछ लोग, Video देख भड़की पब्लिक, दिया ऐसा रिएक्शन

यूजर @avhr797 द्वारा एक्स पर साझा किए गए वीडियो में पीवीआर मल्टीप्लेक्स में कई लोग सामने की सीटों पर अपने पैर रखकर आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीवीआर मल्टीप्लेक्स में सामने की सीट पर पैर रखकर आराम करते दिखे लोग

मल्टीप्लेक्स (Multiplex) जहां हम सभी क्वालिटी टाइम बिताने और एन्ज़ॉय करने के लिए जाते हैं. एक ऐसी जगह है जहां हम सभी को कुछ शिष्टाचार बनाए रखना पड़ता है. अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो वहां आने वाले लोगों को परेशानी होगी. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल एक हालिया वीडियो ने इस तरह के शिष्टाचार के प्रति घोर उपेक्षा को उजागर किया है. यूजर @avhr797 द्वारा एक्स पर साझा किए गए वीडियो में पीवीआर मल्टीप्लेक्स में कई लोग सामने की सीटों पर अपने पैर रखकर आराम करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

क्लिप की शुरुआत एक ऐसे शख्स से होती है जो कई फिल्म देखने वालों का वीडियो बना रहा है, जो अपने पैरों को ऊपर उठाए हुए हैं और अपने आस-पास के लोगों के बारे में बिलकुल नहीं सो रहे हैं. फिलहाल, घटना कहां की है इस बात की जानकारी नहीं है, लेकिन वीडियो ने ऑनलाइन व्यापक आक्रोश फैलाया है. इसे 250k से अधिक बार देखा गया है, जिनमें से कई लोगों ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.

Advertisement

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "भारतीयों के पास कोई नैतिक दिशा-निर्देश या नैतिकता नहीं है!! यह हमेशा शक्तिशाली बनाम निर्दोष है और अच्छाई बनाम बुराई नहीं है!!" जिसमें प्रदर्शित सम्मान की कमी के प्रति उनकी निराशा को उजागर किया गया. एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'ऐसा क्यों है कि केवल गोल्ड क्लास ही सारी मौज-मस्ती कर सकता है.'

वीडियो ने सार्वजनिक स्थानों पर उचित व्यवहार बनाए रखने के महत्व के बारे में चर्चा को प्रेरित किया है, खासकर फिल्म थिएटर जैसे जैसी जगह पर. सीटों से पैर दूर रखने और दूसरों के प्रति सचेत रहने जैसे सरल दिशानिर्देशों का पालन करके, लोग अधिक सम्मानजनक और आनंददायक माहौल में योगदान कर सकते हैं सभी के लिए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Rahul के पहले भाषण से Parliament में ज़बरदस्त हंगामा, BJP ने राहुल गांधी से माफ़ी की मांग की | News@8
Topics mentioned in this article