मैग्गी वाले गोलगप्पे देखकर नाराज़ हो गए लोग, कहा- भगवान से डर, कुछ तो रहम कर!

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. हमारा आपसे निवेदन है कि आप अपनी रिस्क पर ही इस वीडियो को देखें. ख़बर में और कुछ ऐसी भ्रामक बातें मिलें.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. हमारा आपसे निवेदन है कि आप अपनी रिस्क पर ही इस वीडियो को देखें. ख़बर में और कुछ ऐसी भ्रामक बातें मिलें, उससे पहले मैं आप सभी को बता देना चाहता हूं कि ये एक गोलगप्पे का वीडियो है, जिसमें आलू की जगह मैग्गी मिलाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो को देखकर कहा- वाकई में ये शख्स चाहता है कि ये धरती ना बचे. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- छी:!

पहले ये वीडियो देखें

इस वीडियो को देखने के बाद आपको लग रहा होगा कि ये क्या हुआ, कौन हैं ये लोग जो इस तरह के प्रयोग करते हैं. ये वीडियो वाकई में चौंकाने वाला और हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो देखने के बाद लोग सदमे में हैं. अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं.

इस शानदार वीडियो को इंटरनेट की दुनिया में लाने का श्रेय @Iyervval नाम के ट्विटर को जाता है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्होंने एक चौंकाने वाला कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बेहद परेशान करने वाला और परेशान करने वाला वीडियो. दर्शक सावधानी बरतने की सलाह देते हैं.

Advertisement

इस वीडियो के कुछ रिएक्शन्स भी देख लीजिए

चारु प्रज्ञा नाम के ट्विटर यूज़र भी इस मैग्गी पानीपुरी को पसंद नहीं कर रही हैं.

वाकई में गंदा स्वाद होगा, तभी तो हर जगह छी: छी: हो रहा है

आंख निकालकर पानी में धो रहे हैं ये जनाब

आंख में हारपिक डालकर आंख सांप कर रहा है ये शख्स

देखा जाए तो ये वीडियो वाकई में डिस्टर्बिंग है. लोगों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. इस वीडियो के बारे में  कई लोगों की राय अच्छी नहीं है. ख़ैर, आपको हम ठेठ बिहारी लिट्टी चोखा के बारे में बताने जा रहे हैं. आप अगर दिल्ली एनसीआर में हैं तो यहां की लिट्टी ज़रूर खाएं. एक बात और... हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके शेयर ज़रूर करें.

Advertisement

देखें वीडियो- दिल्ली में ठेठ बिहारी लिट्टी चोखा का स्वाद लेना चाहते हैं तो Mr Littiwala के पास आइए

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article