इंसानों वाली शक्ल देखकर हैरान हो रहें लोग, क्या ये मछली है या फिर कुछ और? देखें वीडियो

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर आज जो वीडियो वायरल हुआ है, वो ज़रा हटके है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मछली पानी में तैर रही है. उसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह है. इस मछली को देखने के बाद आपको लगेगा कि क्या ये इंसान है या कोई और जीव है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर आज जो वीडियो वायरल हुआ है, वो ज़रा हटके है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मछली पानी में तैर रही है. उसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह है. इस मछली को देखने के बाद आपको लगेगा कि क्या ये इंसान है या कोई और जीव है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मछली नदी में तैर रही है. इसका चेहरा बिल्कुल इंसानों की तरह है. इस मछली को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. कई यूज़र्स इस वीडियो पर कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या ये इंसान है या कुछ और है. ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि ये बिल्कुल इंसान जैसा ही है. इसकी आंखें बड़ी-बड़ी है.

इस वीडियो को DoctorAjayita ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को 63 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो के बारे में एक यूज़र का कहना है कि ये Ghost Koi मछली है. इस मछली की ख़ासियत है कि ये बिल्कुल इंसानों जैसी शक्ल की होती है. इस तरह की मछली की आंखें बड़ी होती है.

वीडियो देखें- चेन्नई में आज से शुरू हो रहा है Chess Olympiad, विश्वनाथन आनंद ने NDTV से की खास बात

Featured Video Of The Day
Pakistan ने Article 370 पर Congress और National Conference का नाम लेकर दोनों पार्टियों को फंसा दिया?
Topics mentioned in this article