गाय के सामने पंख फैलाए नाच रहा था मोर, लेकिन आगे जो हुआ वो देख यूजर्स बोले- हम तो द्वापर युग में प्रवेश कर गए

इस वीडियो में गाय (Cow) और मोर (Peacock) के बीच ऐसा रिश्ता देखने को मिला जो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गाय के सामने पंख फैलाए नाच रहा था मोर

प्रकृति कई बार ऐसा माहौल बना देती है तकि जिसे देखकर हम मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. फिर चाहे वो खेतों में चरती गाय, भैसों को देखना, आसमान में उड़ते पंछियो को देखना या फिर शाम को मोर और कोयल की मीठी बोली सुनना हो. ऐसे बहुत से प्रकृति के नजारे हमें मंत्रमुग्ध कर देते हैं. इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो हमारे मन और आंखों दोनों को सुकून देने वाला है. इस वीडियो में गाय (Cow) और मोर (Peacock) के बीच ऐसा रिश्ता देखने को मिला जो आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा.

आंखों को सुकून देने वाले इस वीडियो में आप दो गाय और एक मोर को आपस में खेलते हुए देख सकते हैं. गांव के खेत के इस खूबसूरत परिदृश्य में मोर अपने पंख फैलाए हुए गाय के सामने नाच रहा है. जबकि गाय उसे छेड़ने के लिए उसका पीछा कर रही है. गाय को पीछा करता देख मोर अपने पंख समेटकर भागने लगता है. गाय और मोर की ये जुगलबंदी लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @cowsblike नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, कैप्शन में लिखा है- नजर ना लगे किसी को.

देखें Video:

Advertisement

इस नज़ारे को देख लोग मंत्रमुग्ध हुए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- गाय, मोर के पंखों को शायद घास समझ रही है. दूसरे यूजर ने लिखा स्क्रॉल करते-करते द्वापर युग में प्रवेश कर गाया. तीसरे यूजर ने लिखा- आंखें बंद करों और ऐसा महसूस करो कि श्री कृष्ण अपनी बांसुरी बजा रहे है. इस रील को अब तक 1 करोड़ 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. और लगभग 21 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Richest Districts: ये हैं देश के सबसे अमीर जिले, 60% से ज्यादा लोग कमा रहे 5 लाख सालाना
Topics mentioned in this article