दिल्ली मेट्रो में फीता काटकर यात्रियों को करनी पड़ रही एंट्री! रिबन कटिंग सेरेमनी का Video वायरल, लोग बोले- कैंची अंदर कैसे आई...

Ribbon Cutting Ceremony in Delhi Metro: वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कों के एक समूह ने मेट्रो में एक दरवाजे के सामने एक लाल रंग का रिबन बांध दिया.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Ribbon Cutting Ceremony in Delhi Metro: दिल्ली में एक मेट्रो (metro in Delhi) के अंदर "रिबन कटिंग" सेरेमनी (ribbon-cutting ceremony) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कों के एक समूह ने मेट्रो में एक दरवाजे के सामने एक लाल रंग का रिबन बांध दिया. वे चाहते थे कि यात्री रिबन काटकर ट्रेन के अंदर प्रवेश करें. और हां, ऐसा ही हुआ. इसके बारे में और जानने के लिए आगे पढ़ें...

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर FitYar Anmol Singh नाम के यूजर अकाउंट से शेयर किया गया है. छोटी क्लिप में, दिल्ली मेट्रो के एक दरवाजे पर एक रिबन बंधा हुआ देखा जा सकता है. ट्रेन एक स्टेशन पर रुकी और यात्रियों ने हमेशा की तरह प्रवेश किया. हालांकि, वे गेट पर सामने बंधे एक रिबन को देखकर हैरान हो गए.

जिस लड़के ने रिबन बांध रखा था, उसने हैरान यात्रियों में से एक को कैंची दे दी. और मेट्रो के अंदर घुसने के लिए उसने उसे काटने को कहा. फिर यात्री ने पहले तो सोचा और फिर रिबन काटकर वो मेट्रो के अंदर घुसा.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "#delhimetro में रिबन कटिंग सेरेमनी." 

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा गया है. हालांकि, Instagram यूजर्स बहुत खुश नहीं थे और उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी निराशा जाहिर की. कुछ लोगों ने यह भी सवाल किया कि मेट्रो के अंदर कैंची लाने की इजाजत कैसे दी गई.

एक यूजर ने लिखा, "यह गलत है...और जनता हंस रही है...डिसलाइक का भी एक विकल्प होना चाहिए, जो इस तरह के गलत कंटेंट को नापसंद कर सके." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मेट्रो में कैंची कहां से आए ये बता पहले."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections के लिए रणनीति बनाने में जुटी BJP, इन दलों पर भी लगा सकती हैं दांव