ट्रेन के AC कोच में चढ़ नहीं पाया यात्री, तो गुस्से में तोड़ दिया दरवाजे का शीशा, मच गई अफरा-तफरी, Video वायरल

@gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट ने 19 अप्रैल को 32-सेकंड की क्लिप पोस्ट की जो 2.8 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्रेन के एसी कोच में चढ़ नहीं पाया यात्री, तो गुस्से में तोड़ दिया दरवाजे का शीशा

ट्रेन के एसी कोच में चढ़ने में असमर्थ एक गुस्साए यात्री ने दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए. @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट ने 19 अप्रैल को 32-सेकंड की क्लिप पोस्ट की जो 2.8 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई है. पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, यह घटना कैफियत सुपरफास्ट एक्सप्रेस (Kaifiyaat Superfast Express) में हुई.

Advertisement

कथित तौर पर उस शख्स ने एसी-3 कोच में सीट आरक्षित कराई थी, लेकिन बिना टिकट यात्रियों ने उसे प्रवेश करने से मना कर दिया. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कोच दरवाजे के सामने फर्श पर बैठे लोगों से खचाखच भरा हुआ था. जैसे ही यात्री ने लोगों से दरवाजा खोलने के लिए कहा, वहां बैठे एक शख्स ने उससे कहा, "जगह नहीं है." गुस्से में आकर यात्री ने दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई.

देखें Video:

Advertisement

खचाखच भरे डिब्बों को दर्शाने वाले ऐसे वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं, जिस पर रेलवे सेवा की ओर से प्रतिक्रिया आती है, जो यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट है. इस सप्ताह की शुरुआत में काशी एक्सप्रेस के एसी-2 कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री ने अपनी यात्रा का एक वीडियो साझा किया जो 19 अप्रैल को वायरल हो गया. छोटी क्लिप में कोच की गंभीर स्थिति दिखाई दे रही थी, जिसमें यात्रियों की भीड़ फर्श पर बैठी थी. यात्री ने यह भी दावा किया कि कोच में एसी काम नहीं कर रहा था और न ही भोजन और न ही पानी दिया गया था.

Advertisement

भारतीय रेलवे से जुड़ी एक अन्य घटना में, बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला और सह-यात्रियों के साथ बहस करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिस महिला के व्यवहार से इंटरनेट पर गुस्सा फैल गया है, उसने उस सीट को खाली करने से इनकार कर दिया जिस पर उसने जबरदस्ती कब्जा कर लिया था. वायरल वीडियो पर रेलवे सेवा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी.
 

Advertisement

ये Video भी देखें: Bulandshahr में पवन ने UPSC Exam में 239वीं Rank हासिल कर कायम कर दी है एक मिसाल

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की जीत पर Rahul Gandhi ने ये कहा | NDTV India
Topics mentioned in this article