पैसेंजर ने बुक किया ऑटो, महिला निकली ड्राइवर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की खुशी

ट्विटर यूजर ने लिखा कि, मुझे पहली बार ऑटो की सवारी करते हुए महिला ड्राइवर के साथ बैठने का मौका मिला. ये देखकर मैं खासी खुश हूं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Passenger Shares First Experience Of Auto Ride: महिलाएं आजकल किसी भी काम में पुरुषों से पीछे या कम नहीं है. वैसे तो ये बातें बहुत बार कही और सुनी गई हैं, लेकिन हकीकत ये है कि आज भी जब कोई महिला, ऐसा काम करते नजर आती है, जो अब तक सिर्फ पुरुषों के जिम्मे था, तो हैरानी होती ही है. ऐसा ही कुछ हुआ है एक सोशल मीडिया यूजर के साथ, जिसे पहली बार ऐसे ऑटो में बैठने का मौका मिला जिसकी ड्राइवर एक महिला थी. महिला ड्राइवर के साथ पहली बार ऑटो में बैठी सवारी ने इस वाक्ये का जिक्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी किया और कुछ इस अंदाज में अपनी खुशी जाहिर की.

पैसेंजर की खुशी (Women Auto Rickshaw Driver)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की यूजर प्रकृति ने अपने अकाउंट से एक फोटो शेयर की, जिसमें एक ऑटो नजर आ रहा है और उसे चलाते हुए एक महिला भी दिख रही है. इस तस्वीर के साथ ट्विटर यूजर ने लिखा कि, मुझे पहली बार ऑटो की सवारी करते हुए महिला ड्राइवर के साथ बैठने का मौका मिला. ये देखकर मैं खासी खुश हूं. ट्विटर पर ये तस्वीर पोस्ट होते ही लोगों ने इस पर भरपूर प्यार लुटाया है, जिसका नतीजा ये है कि ये ऑटो राइड तेजी से वायरल हो रही हैं. इसे ऑटो ड्राइवर की पिक को, खबर लिखे जाने तक 348.2 k लोग देख चुके थे.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

यूजर्स ने की हौसला अफजाई (Auto Driver Passenger)

इस पोस्ट को देखकर यूजर्स भी महिलाओं की हिम्मत की दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, आपको जरूर ये सवारी करके खुशी महसूस हुई होगी. एक यूजर ने पूछा कि, आप जरूर इस ऑटो में बैठकर ज्यादा सेफ महसूस कर रही होंगी. एक यूजर ने अपना किस्सा भी शेयर किया. उन्होंने बताया कि, वो अपने शहर में जब भी एक मॉल से बाहर निकलती थीं. एक महिला ऑटो ड्राइवर का ही इंतजार करती थी, जो उन्हें घर तक तो पहुंचाती थीं और उनके बच्चों के साथ भी हिल मिल गई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report