इंडिगो फ्लाइट की सीट से कुशन ही गायब, एयरहोस्टस बोली- नीचे ढूंढ लो..

पुणे से नागपुर जा रही एक महिला यात्री को इंडिगो फ्लाइट (6E-6798) में उस वक्त परेशानियों का सामना करना पड़ा, जब उनकी सीट से कुशन गायब मिला.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
इंडिगो फ्लाइट में सीट से कुशन हुआ गायब, टूटी कुर्सी पर बैठने को मजबूर हुई मह‍िला यात्री

अक्सर लोग लंबा सफर तय करने के लिए ट्रेन या फिर प्लेन से जाना पसंद करते हैं. यात्री के आरामदायक सफर के लिए सीट भी उपलब्ध होती है, जिसका यात्री सफर के दौरान इस्तेमाल करता है, लेकिन सोचिए क्या हो जब आप सफर के लिए तैयार हों और बैठने के लिए सीट का कुशन ही गायब हो. दरअसल, हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को मिला इंडिगो फ्लाइट में, बताया जा रहा है कि, पुणे से नागपुर जा रही एक महिला यात्री को उस वक्त परेशानियों का सामना करना पड़ा, जब उनकी सीट से कुशन गायब मिला. 

इंडिगो फ्लाइट की सीट से कुशन हुआ गायब (Missing Seat Cushion on Indigo Flight)

महिला का नाम सागरिका बताया जा रहा था, जिन्होंने बीते रविवार पुणे से नागपुर जाने वाली इंडिगो फ्लाइट (6E-6798) से यात्रा करने के टिकट बुक की थी. सागरिका को एयरलाइन की ओर से खिड़की के किनारे वाली सीट नंबर 10ए आवंटित की गई थी, लेकिन जब वह वहां पहुंची तो चौंक उठी. उन्होंने देखा कि, सीट पर कुशन ही गायब था. ऐसे में जब महिला ने केबिन क्रू से शिकायत की, तो उल्टा उन्होंने महिला से ही सीट के आसपास कुशन ढूंढने को कहा. हालांकि, महिला के काफी ढूंढने के बाद भी उन्हें सीट का कुशन नहीं मिला. इसके बाद एक बार फिर केबिन क्रू से इस बारे में पूछा गया.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

टूटी कुर्सी पर बैठने को मजबूर हुई मह‍िला यात्री (Pune to Nagpur Indigo Flight News)

इस पूरे मामले पर महिला यात्री सागरिका के पति सुब्रत ने एयरलाइन पर सवाल उठाते हुए कहा कि, इंडिगो जैसी एयरलाइन ब्रांड से ऐसी उम्मीद नहीं थी. सुब्रत ने कहा कि, 'विमान उड़ने की तैयारियां जब होती हैं, तब बोर्डिंग से पहले पूरी तरह से जांच के लिए एक सफाई दल आता है. क्या उन्होंने गायब कुशन पर ध्यान नहीं दिया. यहां तक ​​कि केबिन क्रू, जो विमान में सबसे पहले एंट्री करते हैं, उन्होंने भी उसे नहीं देखा.'

Advertisement
Advertisement

इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा कि, 'नमस्कार, यह निश्चित रूप से देखने में अच्छा नहीं है. कभी-कभी, सीट कुशन अपने वेल्क्रो से अलग हो जाता है. इसे हमारे चालक दल की मदद से पुनः स्थापित किया जा सकता है. इसके अलावा, आपकी प्रतिक्रिया समीक्षा के लिए संबंधित टीम के साथ साझा की जाएगी.'

Advertisement

एयरलाइन की सेवाओं के लिए पहले भी जांच की जा चुकी है, सेलिब्रिटी पूजा हेगड़े और राणा दग्गुबाती ने अपने बुरे अनुभवों और कर्मचारियों के अशिष्ट व्यवहार को उजागर किया था. 2022 में राणा दग्गुबाती ने कहा था कि, उनके लापता सामान को ट्रैक करने में सक्षम नहीं होने के कारण उनका ये अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव था. उन्होंने यह भी कहा था कि, इंडिगो को 'उड़ान के समय के बारे में कोई जानकारी नहीं है.' एयरलाइन ने 'असुविधा' के लिए माफी मांगी थी और उनके सामान की डिलीवरी का आश्वासन दिया था.

Featured Video Of The Day
Champions Trophy 2025 Breaking News: PCB को बड़ा झटका, PoK नहीं जाएगी चैंपियंस ट्रॉफी