यात्री ने फ्लाइट अटेंडेंट पर किया हमला, खूब हुआ बवाल, वायरल हुआ यूनाइटेड एयरलाइंस का Video

यूनाइटेड एयरलाइंस के मुताबिक, इस घटना में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है. संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने भी एक जांच शुरू की है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

सैन फ़्रांसिस्को से शिकागो जा रही एक फ़्लाइट (flight from San Francisco to Chicago) में एक यात्री के साथ विवाद के बाद यूनाइटेड एयरलाइंस (United Airlines) के एक फ़्लाइट अटेंडेंट को अस्पताल ले जाया गया. (फॉक्स32 शिकागो Fox32 Chicago) के मुताबिक, यह घटना रविवार सुबह हुई. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी गुस्से में चिल्लाती महिला यात्री के साथ फ्लाइट अटेंडेंट की लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक बच्चे को पकड़े महिला चिल्ला रही है और उसे फ्लाइट में "पीछे हटने" के लिए कहा जा रहा है. वीडियो के साथ किए गए ट्वीट के मुताबिक, यह घटना फ्लाइट के शिकागो के ओहारे अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने के बाद हुई.

देखें Video:

जैसे ही वीडियो शुरू होता है, यात्री को विमान के गलियारे में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. "कहाँ है?" उसे कहते सुना जाता है.

Advertisement

एक फ्लाइट अटेंडेंट को उससे कहते सुना गया, "मैम, हम उतर रहे हैं," तभी स्थिति विकट हो जाती है. "सारा, स्टेप बैक," फ्लाइट अटेंडेंट को यह कहते हुए सुना जाता है.

Advertisement

लेकिन महिला फ्लाइट अटेंडेंट की ओर चलती हुई दिखाई देती है जो और तेज आवाज में चिल्लाती है.

वीडियो समाप्त होने से ठीक पहले दिखाई देता है. अन्य चालक दल के सदस्य भी अपने सहयोगी की मदद के लिए दौड़ पड़े.

Advertisement

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, शिकागो पुलिस ने कहा कि उन्हें फ्लाइट 476 पर हुई "अशांति" के लिए बुलाया गया था और लगभग 6 बजे इसके गेट पर प्रतिक्रिया दी गई थी.

Advertisement

यूनाइटेड एयरलाइंस ने एक बयान में कहा, "सैन फ़्रांसिस्को से शिकागो जाने वाली फ़्लाइट में एक बाधा डालने वाले यात्री को रविवार को लैंडिंग पर कानून प्रवर्तन द्वारा हटा दिया गया था, और फ़्लाइट अटेंडेंट क्रू के एक सदस्य को मूल्यांकन के लिए अस्पताल ले जाया गया था."

पुलिस के अनुसार, एक फ्लाइट अटेंडेंट सहित तीन लोगों को निगरानी के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया.

यूनाइटेड एयरलाइंस के मुताबिक, इस घटना में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है. संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने भी एक जांच शुरू की है.

Featured Video Of The Day
Shivraj Singh Chouhan On Modi 3.0 100 Days: महिला सशक्तिकरण, कृषि क्षेत्र में अहम योगदान, साथ ही मेगा प्लान की तैयारी