इस तोते के आगे फेल हुए बड़े-बड़े डेंटिस्ट, हंसते-हंसते निकाल दिए बच्चे के दांत

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुछ यूजर्स ने पैरट को एक अच्छा डेंटिस्ट बताया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बड़े ही क्यूट तरीके से तोते ने बच्चे का निकाला दांत, वीडियो वायरल

Viral Parrot Video: हर दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. ये वीडियो कभी डराने वाले होते हैं तो कभी हंसाने वाले, कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि, उनको बार-बार देखने का मन करता है, लेकिन इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो देखने में बहुत ही क्यूट और मजेदार हैं, जिसमें एक पैरट (तोता) बड़े ही आराम से एक बच्चे का दांत निकालता नजर आ रहा है और उस बच्चे को बिल्कुल भी दर्द नहीं होता है. 

तोता है या डॉक्टर

Bebeginsayfasi नाम के यूजर ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक तोता बड़े ही आराम से एक बच्चे का दांत निकाल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चे के सामने के एक दांत में कीड़ा लगा हुआ है. बच्चा मुंह खोलता है और तोता अपनी चोंच उसके मुंह में डाल कर फट से दांत बाहर निकाल ले आता है. हैरानी की बात तो ये देख कर होती है कि, दांत निकलने के बाद बच्चा हंसता रहता है, जैसे उसे कोई दर्द ही नहीं हो रहा.

यहां देखें वीडियो

अब तक 5 लाख लोगों ने देखा वीडियो

25 जनवरी 2024 को इस वीडियो को पोस्ट किया गया था. अब तक इस वीडियो पर 5 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किए हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि, 'स्कील्ड डेंटिस्ट.' दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, 'इसे पैरट नहीं एक डेंटिस्ट कहिए.' तीसरे यूजर्स ने लिखा, 'इसे पैरों डेंटिस्ट्री कहा जाता है.' पांचवें यूजर्स ने लिखा कि, 'तोता कह रहा होगा- मां मेरी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP